लाइव टीवी

मौत के दो महीने बाद भी वाजिद को वॉट्सऐप कॉल करते हैं साजिद खान, भाई की तस्वीर से करते हैं बात

Updated Aug 14, 2020 | 19:49 IST

Sajid Khan on Brother Wajid Khan: म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का इस साल जून में निधन हो गया था। अब दो महीने बाद उनके भाई ने बताया कि वह आज भी वाजिद को वॉट्सऐप पर मैसेज भेजते हैं।

Loading ...
Sajid-Wajid
मुख्य बातें
  • साजिद वाजिद की जोड़ी के वाजिद खान के निधन को दो महीने बीत गए हैं।
  • साजिद के भाई ने बताया कि वह आज भी अपने भाई को वॉट्सऐप पर मैसेज और कॉल करते हैं।
  • साजिद राज अपने भाई को गाना 'जीत जाएंगे हम' भेजा करते हैं।

मुंबई. म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का जून में निधन हो गया था। दो महीने बाद भी उनके भाई साजिद इस गम से उबर नहीं पाए हैं। साजिद ने बताया कि वह आज भी अपने भाई को वॉट्सऐप पर मेसैज भेजते हैं। 

जूम टीवी से बातचीत में वाजिद खान ने बताया कि-'मैं जिस कमरे में बैठता हूं उसकी दीवार पर वाजिद की तस्वीर है। मैं तस्वीर के सामने जाकर उससे बात करता हूं। मैं आज भी वाजिद को वॉट्सऐप पर 'जीत जाएंगे हम' गाना भेजता हूं।'

साजिद कहते हैं- 'मैं आज भी उससे बात करता हूं। कभी मैं उसे कॉल करके और मेसैज करके पूछता हूं कि हमारा गाना कब रिलीज हो रहा है। मैं उस अवस्था से फिलहाल बाहर नहीं निकलना चाहता हूं।शायद कुछ वक्त बाद मैं वाजिद के फोन से लोगों को कॉल करुं।' 

बंद कर दिया रोना 
साजिद ने बताया कि शुरुआत में वाजिद की बहुत याद आती थी। मैं काफी रोया करता था लेकिन, अब ऐसा नहीं है। मैं हंसता हूं मुझे ऐसा लगता है कि वह मेरे पास ही बैठा हुआ है।  मैं कभी पास रखी खाली कुर्सी से बात किया करता है। 

साजिद कहते हैं- 'वाजिद मेरा छोटा भाई, बॉस, टीचर, स्टूडेंट और बेस्ट फ्रेंड था। जिंदगी बहुत अच्छी है, बस लोगों को ये सीखना होगा कि इसे कैसा जिया जाए। मैं अपनी जिंदगी को खुलकर जी आ रहा हूं।'     

काफी करीब थे साजिद-वाजिद
साजिद खान लगातार अपने भाई के साथ लगातार पिलर की तरह खड़े रहे हैं। चाहे बात प्रोफेशनल लाइफ की हो या फिर पर्सनल की। वाजिद को अपने भाई का हर जगह सपोर्ट मिला है। यहां तक कि दोनों ने साथ मिलकर अपने हिट सॉन्ग और कंपोजीशन बनाए। 

साजिद-वाजिद ने 1998 में सलमान खान स्टारर प्यार किया तो डरना क्या के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। बाद में सलमान की फिल्मों के लिए दोनों ने कई गाने किए। इनमें चोरी चोरी, हैलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड और दबंग 1 , 2 और 3 शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।