लाइव टीवी

Sajid Nadiadwala Birthday: इस डायरेक्टर को शादी से भगाकर ले जाना चाहते थे सलमान खान, 20 साल पहले हुई थी डील

Updated Feb 18, 2020 | 08:00 IST

Sajid Nadiadwala Birthday: बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला आज अपना बर्थडे मना रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला ने एक्ट्रेस दिव्या भारती से शादी की थी। जानिए साजिद की लाइफ के Facts...

Loading ...
Salman Khan And Sajid Nadiadwala
मुख्य बातें
  • साजिद नाडियाडवाला का 18 फरवरी को 54वां बर्थडे है।
  • साजिद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि  सलमान खान के बीच कभी न शादी करने की डील हुई थी।   
  • साजिद और सलमान के बीच ये डील साल 1999 में हुई थी।

मुंबई. हाउसफुल 4, किक, मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का 18 फरवरी को 54वां बर्थडे है। साजिद नाडियाडवाला ने दिव्या भारती के साथ  10 मई, 1992 को शादी की थी। 5 अप्रैल 1993 को दिव्या की अपने फ्लैट की खिड़की से गिरकर मृत्यु हो गई थी। साजिद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि  सलमान खान के बीच कभी न शादी करने की डील हुई थी।   

कपिल शर्मा शो में साजिद नाडियाडवाला ने सलमान की शादी पर खुलासा किया था। साजिद ने कहा- मेरे और सलमान खान के बीच डील थी कि हम कभी शादी नहीं करेंगे। ये डील साल 1999 में हुई थी। सलमान ने पांच- छह दिन बाद अपना मन बदल दिया।

साजिद कहते हैं कि-  ऐसे में मैं अपनी शादी के प्लान पर आगे बढ़ गया। जब सलमान मेरी शादी में पहुंचे तो उन्होंने मुझे गले लगाया और कान में धीरे से कहा- अभी भी वक्त है, कार बाहर खड़ी है। अगर वो चाहें तो अभी भी भाग सकते हैं। इसके बाद उन्होंने मेरी वाइफ वर्धा को बधाई दी।

गोविंदा ने कराई थी पहली मुलाकात
साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती की पहली मुलाकात फिल्म शोला और शबनम के सेट पर हुई थी। साजिद को दिव्या से गोविंदा ने मिलवाया था। इसके बाद साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती इसके बाद चोरी-छिपे मिला करते थे। 

साजिद नाडियाडवाला की शादी में दोस्त और हेयर ड्रेसर फ्रेंड संध्या मौजूद रही थीं। हालांकि, साल भर बाद ही दिव्या की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी। दिव्या की मौत के बाद साजिद काफी टूट गए थे।  

वर्धा खान से की थी दूसरी शादी 
दिव्या की मौत के बाद साजिद नाडियाडवाला का नाम तब्बू से जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक तब्बू के करीबियों के मुताबिक तब्बू दिव्या भारती की दोस्त थीं। वो साजिद की मदद कर रही थीं ताकि साजिद दिव्या की यादों को भूल सकें। 

साजिद नाडियाडवाला ने साल 2004 में वर्धा खान से शादी की थी। वर्धा खान जर्नलिस्ट रह चुकी हैं। वर्धा और साजिद की मुलाकात दिव्या भारती की पहली डेथ एनिवर्सरी में हुई थी। वर्धा ने कहा कि दिव्या आज भी साजिद का एक हिस्सा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।