लाइव टीवी

दबंग- 3 के सेट पर सलमान खान ने बैन किया मोबाइल फोन, ये है वजह

Updated Aug 07, 2019 | 23:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दबंग- 3 की शूटिंग में बिजी हैं। खबरों की मानें तो सलमान ने सेट पर फोन बैन कर दिया है, वो नहीं चाहते कि फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी लीक हो।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • इन दिनों फिल्म दबंग- 3 की शूटिंग कर रहे हैं सलमान खान
  • सलमान ने सेट पर फोन बैन कर दिया है, वो नहीं चाहते कि फिल्म से जुड़ी जानकारी लीक हो
  • इस साल अप्रैल में फिल्म का एक गाना ऑनलाइन लीक हो गया था
  • फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी भी नजर आएंगी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म दबंग- 3 की शूटिंग में बिजी हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस सीरिज की पिछली दोनों फिल्मों की प्रीक्वल होगी और सलमान इसमें यंग और पहले से ज्यादा उम्र के चुलबुल पांडे का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के अलावा वो महेश मांजरेकर की बेटी सई के साथ भी रोमांस करते नजर आएंगे।

सलमान खान चाहते हैं कि दबंग- 3 से जुड़ी कोई भी अहम जानकारी लीक ना हो। एक वेबसाइट के मुताबिक 'सई के लुक को छिपा के रखने को कहा गया है। सई को कहा गया है कि वो किसी भी ऐसी जगह ना जाएं जहां उनकी तस्वीरें खींची जा सकें या उनका लुक सामने आ सके। सलमान खान चाहते हैं कि वो खुद सई का लुक ऑफिशियली अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए रिवील करें। इस तरह की घटना से बचने के लिए फिल्म मेकर्स अधिक सावधानी बरत रहे हैं।'

एक वेबसाइट के मुताबिक सलमान खान ने क्रू मेंबर्स को कहा गया है कि वो सेट पर आने से पहले काउंटर पर अपने मोबाइल फोन जमा करवाएं। सलमान नहीं चाहते कि फिल्म से जुड़ी कोई भी अहम जानकारी लीक हो।

लीक हो चुका है फिल्म का गाना

मालूम हो कि इस साल अप्रैल महीने में सलमान खान मध्य प्रदेश के महेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान फिल्म का गाना ऑनलाइन लीक हो गया था। जिसके बाद सेट पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। खबरों के मुताबिक सई फिल्म के अधिकतर हिस्से की शूटिंग कर चुकी है और सलमान के साथ वो एक गाना भी शूट कर चुकी हैं। 

बता दें कि पहले यह खबरें थीं कि फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी और सई की बड़ी बहन अश्वामी सलमान के अपोजिट नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि अश्वामी इस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी लेकिन बाद में यह साफ हो गया कि फिल्म में अश्वामी नहीं बल्कि सई नजर आएंगी। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दबंग-3 के अलावा सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आएंगे जिसमें वो एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ काम करते दिखेंगे। यह पहली बार होगा जब सलमान खान और आलिया किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।