लाइव टीवी

Salman Khan Video: सेल्फी खींच रहे फैन पर भड़के सलमान खान, मोबाइल फोन छीनते हुए वीडियो वायरल

Updated Jan 28, 2020 | 16:14 IST

Salman Khan viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक फैन से उसका फोन छीनते हुए दिख रहे हैं। दरअसल वो फैन सलमान के साथ सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहा था जिससे एक्टर भड़क गए।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फैन पर भड़कते हुए दिख रहे हैं
  • इस वीडियो में एक फैन सलमान के साथ सेल्फी खींचने की कोशिश करता दिख रहा है कि तभी वो उसका फोन छीन लेते हैं
  • सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर चर्चा में रहते हैं कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। सलमान के लाखों फैंस हैं और वो अक्सर अपने फैंस से खुशी खुशी मिलते हैं। रिएलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करने वाले एक्टर के बारे में उनके फैंस जानते हैं कि उनका गुस्सा काफी खतरनाक है। हाल ही में सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका गुस्सैल रूप देखने को मिल रहा है।

दरअसल सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं कि तभी एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है। सलमान गुस्से में उस फैन के हाथ से मोबाइल छीन लेते हैं और फोन लेकर आगे बढ़ जाते हैं। वहीं सलमान के साथ उनके पीछे आ रहा एक शख्स सलमान के फैन (जिससे मोबाइल छीना गया) के गाल पर हाथ रख उन्हें धक्का देते दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सलमान का यह वीडियो गोवा एयरपोर्ट का है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सलमान के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोग एक्टर की आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है कि सलमान का यह व्यवहार गलत है और उन्हें फैन के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं करना चाहिए। तो वहीं सलमान के सपोर्टर्स का कहना है कि कई बार फैन अपनी हदें पार कर जाते हैं और उन्हें सेल्फी लेने से पहले पूछना चाहिए।

सलमान पहले भी दे चुके हैं फैन को धक्का

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान इस तरह फैन पर भड़के हों। इससे पहले भी सलमान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो एक इवेंट में पहुंचे थे और इस दौरान फैंस उनके साथ सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहे थे। तभी सलमान फैन पर भड़क गए और उन्हें धक्का दे दिया, उनका यब वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले साल सलमान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी जिसमें वो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर के साथ नजर आए थे। अब वो दिशा पाटनी के साथ फिल्म राधे में दिखाई देंगे जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की थी, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।