लाइव टीवी

Radhe में Salman Khan की मां बनेगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, उम्र में है सिर्फ 7 साल बड़ी

Updated Nov 04, 2019 | 13:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Film Radhe: फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के लिए सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां की तलाश भी पूरी हो गई है। फिल्म में सलमान की मां के लिए एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस को साइन किया गया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान और जरीना वहाब।
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू कर दी है।
  • फिल्म में सलमान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी।
  • राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड को डायरेक्टर प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

सलमान खान ने कुछ दिन पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म की शूटिंग भी मुंबई में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान खान एकबार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी संग नजर आने वाले हैं। अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के लिए सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां की तलाश भी पूरी हो गई है। ताजा रिपोर्ट सामने आ रही है कि इस फिल्म में सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीना वहाब को साइन किया गया है। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पहली बार सलमान खान और वरीना वहाब साथ काम करने जा रहे हैं। राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। इस फिल्म में सलमान(54) से महज 7 साल बड़ी वरीना(60) उनकी मां बनने वाली हैं। 


वैसे वरीना वहाब की फैमिली से सलमान खान के काफी अच्छे रिलेशन हैं। आदित्य पंचोली, सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं। साथ ही वरीना और आदित्य के बेटे सूरज पंचोली को बॉलीवुड फिल्म हीरो से सलमान ने ही लॉन्च किया था। फिल्म के लिए सलमान लंबे टाइम तक सूरज के मेंटर रहे थे। 

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। सलमान ने इसे दबंग 3 के साथ #EidRadheKi नाम से शेयर किया था। इस मोशन पोस्टर में पहले दबंग 3 के चुलबुल पांडे को दिखाया गया। बाद में वीडियो में लिखा आता है हम आपके साथ क्रिसमस भी मनाएंगे और ईद भी...। इसके बाद से सलमान की ईद 2020 रिलीज होने जा रही राधे का पोस्टर दिखाया जाता है। राधे के मोशन पोस्टर में सलमान बंदूक के साथ एक्शन अवतार में नजर आए हैं। सलमान इसमें शर्टलैस होकर अपनी मसल्स बॉडी भी दिखा रहे हैं।

राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड को दबंग 3 के डायरेक्टर प्रभु देवा ही डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान और प्रभुदेवा की जोड़ी की साथ में ये तीसरी फ‍िल्‍म होगी। राधे एक कोर‍ियन फ‍िल्‍म The Outlaws का रीमेक होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान के भाई सोहेल खान हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।