लाइव टीवी

Salman Khan New Film: सलमान खान ने बुक की ईद 2021 की तारीख, मनाएंगे Kabhi Eid Kabhi Diwali

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 10, 2020 | 14:07 IST

Salman Khan New Movie: ईद 2021 पर सलमान खान की ये फ‍िल्‍म आएगी। भाईजान ने इसका ऐलान क‍िया है और ये र‍िलीज डेट अपने नाम डेढ़ साल पहले ही बुक कर ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Salman Khan
मुख्य बातें
  • 2021 की ईद फ‍िल्‍म की घोषणा सलमान खान ने कर दी है
  • वह Kabhi Eid Kabhi Diwali फ‍िल्‍म लेकर आ रहे हं
  • इसे हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद सामजी डायरेक्‍ट करेंगे

सलमान खान के ल‍िए ईद के मौके पर फ‍िल्‍में लाना एक दशक से फायदे का सौदा साब‍ित हो रहा है। अब उन्‍होंने ईद 2021 की तारीख भी बुक कर ली है। सुपरस्‍टार ने एक ट्वीट में ये जानकारी दी। इस फ‍िल्‍म का नाम कभी ईद कभी द‍िवाली बताया जा रहा है। वहीं इसे हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद सामजी डायरेक्‍ट करेंगे। जबक‍ि इसे साज‍िद नाड‍ियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। देखें फ‍िल्‍म की घोषणा को लेकर सलमान खान का ट्वीट

बता दें क‍ि 2010 से ही सलमान खान ईद पर अपनी फ‍िल्‍में लगातार लेकर आ रहे हैं। इस साल में वह दबंग लेकर आए थे। इसके बाद 2011 में उनकी बॉडीगार्ड र‍िलीज हुई थी। 2013 में ईद पर उनकी कोई फ‍िल्‍म नहीं आई थी। वहीं बीते साल वह कैटरीना कैफ के साथ ईद के मौके पर भारत लेकर आए थे और इस फ‍िल्‍म ने पहले द‍िन 42 करोड़ के करीब बिजनेस क‍िया था। 

जहां तक 2020 की बात है तो इस साल वह ईद के मौके पर राधे - युअर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई लेकर आ रहे हैं। इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर प्रभुदेवा हैं। वैसे इस ईद पर सलमान का सामना अक्षय कुमार से होगा। वह लक्ष्‍मी बॉम्‍ब फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।