लाइव टीवी

Wajid Khan की डेथ पर Salman Khan ने ल‍िखा- 'मैं तुम्हारी इज्जत करूंगा, तुम्हें याद करूंगा'

Updated Jun 01, 2020 | 15:49 IST

Salman Khan pays tribute to Wajid Khan: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान ने अपने प्र‍िय म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान के न‍िधन पर भावुक ट्वीट क‍िया है।

Loading ...
Salman Khan pays tribute to Wajid Khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान के पसंदीदा म्‍यूजिक डायरेक्‍टर थे वाजिद
  • ‘वान्टेड’, ‘दबंग’ और ‘एक था टाइगर’ का द‍िया था संगीत
  • सलमान की ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से क‍िया था डेब्‍यू

Salman Khan pays tribute to Wajid Khan: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान ने अपने प्र‍िय म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान के न‍िधन पर भावुक ट्वीट क‍िया है। ट्वीट से साफ नजर आ रहा है कि सलमान क‍ितने दुखी हैं और वाजिद के निधन ने उन्‍हें किस कदर दर्द दिया है। सलमान खान ने लिखा- 'वाजिद मैं तुम्हें हमेशा एक इंसान के तौर पर प्यार करूंगा, तुम्हारी इज्जत करूंगा, तुम्हें याद करूंगा और बहुत मिस करूंगा, तुम्हारे टैलेंट को भी। तुम्हें मेरा प्यार और तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले।'

बता दें कि मशहूर बॉलीवुड संगीतकार एवं गायक वाजिद खान का सोमवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 42 वर्ष के थे। वाजिद ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर ‘वान्टेड’, ‘दबंग’ और ‘एक था टाइगर’ जैसी सलमान खान की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। वह सलमान खान के पसंदीदा और काफी करीबी थे। 

इन फ‍िल्‍मों और गानों का दिया संगीत
उन्‍होंने ने सलमान खान की 1998 में आई फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था। इसके बाद उन्होंने अभिनेता की ‘गर्व’, ‘तेरे नाम’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, ‘पार्टनर’ और ‘दबंग’ आदि कई हिट फिल्मों में संगीत दिया। इसके अलावा उन्होंने कई हिट गानों जैसे ‘मेरा ही जलवा‘, ‘फेविकॉल से’, ‘चिंता ता चिता चिता’ का भी संगीत दिया।

सितारों ने दी श्रद्धांजलि 
साल 2020 बॉलीवुड के लिए सबसे बुरा साबित हो रहा है। पूरी दुनिया जहां कोरोना वायरस की मार झेल रही है, वहीं बॉलीवुड से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं। इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज एक्टर्स को खोने के बाद बॉलीवुड को वाजिद के रूप में एक बड़ा झटका लगा है। वाजिद के निधन से पूरी इंडस्ट्री सकते में है। कम उम्र में ही वाजिद के दुनिया छोड़कर चले जाने पर बॉलीवुड सितारे यकीन नहीं कर पा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनू निगम और प्रीति जिंटा तक, सेलेब्स ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।