लाइव टीवी

Salman Khan Video: फार्म हाउस में सलमान खान की खेती-बाड़ी जारी, कई लोगों के साथ मिलकर बोया धान

Updated Jul 20, 2020 | 23:58 IST

Salman Khan Farming Video: सलमान खान ने धान की बुआई का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
सलमान खान
मुख्य बातें
  • सलमान खान इन दिनों खेत में काम कर रहे हैं
  • उन्होंने अपने फॉर्म हाउस में धान की बुआई की
  • सलमान कई महीनों से फार्म हाउस में रह रहे हैं

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन की शुरुआत से ही अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में रह रहे हैं। फ‍िल्‍मों की शूटिंग बंद है, ऐसे में सलमान खुद को अलग-अलग तरह से बिजी रख रहे हैं। वह फार्म हाउस से तीन गाने रिलीज कर चुके हैं और साथ ही खेती-बाड़ी भी कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब सलमान ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खेत में धान बोते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

सलमान खान ने धान बोने का वीडियो सोमवार रात को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'धान की बुआई पूरी हुई।' वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान कई लोगों के साथ मिलकर धान की बुआई कर रहे हैं। वह बुआई का काम पूरा होने के बाद अपने हाथ पैर धोते हुए भी दिखते हैं। वीडियो के आखिर में सारे जहां से अच्छा गीत की धुन भी सुनाई देती है। बता दें कि इससे पहले सलमान ने खेत में ट्रैक्टर चलाने का वीडियो शेयर किया था। वहीं, कुछ समय पहले सलमान ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह मिट्टी में सने हुए थे।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'  फिल्म में नजर आएंगे। यह फ‍िल्‍म ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण र‍िलीज को टाल दिया गया। फिल्म की 10-12 दिन की शूटिंग बाकी है, जिसे मेकर्स जल्द से जल्द पूरा करना चाहते हैं। सलमान और मेकर्स 'राधे' को ओटीटी प्लेटफॉर्म की बजाए सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते हैं। ऐसे में फिल्म का अभी कुछ और महीने तक रिलीज होना मुमकिन नहीं लग रहा। कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि 'राधे' दिवाली पर रिलीज हो सकती है। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।