लाइव टीवी

Arpita Khan Daughter First Photo: इतनी प्यारी है सलमान की बहन अर्पिता की बेटी, पापा आयुष ने शेयर की पहली फोटो

Updated Dec 30, 2019 | 13:26 IST |

Salman Khan sister Arpita Khan Daughter First Photo: सलमान खान की बहन अर्पिता खान की बेटी आयत की पहली फोटो सामने आ गई है। आयुष शर्मा ने ये फोटोज शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Arpita Khan Daughter First Photo
मुख्य बातें
  • सलमान खान की भांजी आयत की पहली फोटो आई सामने
  • अर्पिता खान ने 27 दिसंबर को दिया था बेटी को जन्म
  • आयुष शर्मा ने शेयर की फोटोज

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान को उनके जन्मदिन पर खास तोहफा मिला था। उनकी बहन अर्पिता खान ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आयत रखा गया। सलमान इस तोहफे से बहुत खुश हैं। जन्म के तीन बात आयत की पहली फोटो सामने आई हैं।

अर्पिता के पति एक्टर आयुष शर्मा ने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर की। उन्होंने आयत की 4 फोटोज पोस्ट की हैं। पहली फोटो में आयत के साथ उनके भाई आहिल खान नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में वे आयुष के साथ हैं, वहीं तीसरी फैमिली फोटो है। ये तस्वीर बहुत खूबसूरत लग रही है। आखिरी फोटो में अर्पिता, आयत को गोद में लिए हुए दिख रही हैं।
 

आयत इन फोटोज में बेहद क्यूट लग रही हैं। उनकी क्यूटनेस पर आपका भी दिल आ जाएगा। इसके साथ आयुष ने लिखा कि इस खूबसूरत दुनिया आयत तुम्हारा स्वागत है। तुम हमारी जिंदगी में बहुत सारी खुशियां लेकर आई हो। तुम सब के जीवन में प्यार और खुशी लाओ।

बता दें कि आयत के जन्म पर सलमान बहुत एक्साइटेड थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत। पूरे परिवार को बेस्ट तोहफा देने के लिए शुक्रिया अर्पिता और आयुष। मैं दुआ करता हूं कि इसे पढ़ने वाला हर शख्स उसके लिए दुआ करे और वो बड़ी होकर हम सबको गौरवान्वित करे। प्यार और इज्जत के लिए आपका शुक्रिया। आप लोग बहुत दयालु हैं, थैंक यू, थैंक यू,थैक यू।

दरअसल अर्पिता ने ये तय किया था कि वे सलमान के बर्थडे पर ही आयत हो जन्म देंगी। इससे पहले अर्पिता और आयुष का एक बेटा आहिल है। अर्पिता और आयुष की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।