लाइव टीवी

Wanted का सीक्वल नहीं है सलमान खान की Radhe, फिल्म के नाम को लेकर खुद बताई सच्चाई

Updated Oct 24, 2019 | 08:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी नई फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में है। बता दें कि दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस साल दबंग 3 में नजर आने के बाद सलमान अगले ईद पर फिल्म राधे में दिखाई देंगे।

Loading ...
Salman Khan, Prabhu Deva
मुख्य बातें
  • दबंग 3 के बाद सलमान खान फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं
  • हाल ही में इस फिल्म के नाम को को लेकर सच्चाई बताई है
  • फिल्म राधे अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है

दबंग 3 एक्टर सलमान खान बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ आ रहे हैं। एक्टर फिल्म भारत के बाद इस साल दबंग 3 में दिखाई देंगे। अब तक इस सीरीज की दो फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर हिट हो चुकी हैं। वहीं दबंग 3 के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दबंग 3 के अलावा सलमान की नई फिल्म राधे की भी जमकर चर्चा हो रही है। बता दें कि फिल्म राधे साल 2009 में रिलीज हुई वॉन्टेड का रीमेक बताया जा रहा है। 

सलमान खान बॉलीवुड में चहेते एक्टर में से एक हैं। ऐसे में फैंस उन्हें प्यार से भाईजान भी कहते हैं। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने एक नहीं बल्कि कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं। लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहे सलमान खान एक बार फिर से चुलबुल पांडे की भूमिका में धमाल मचाने वाले हैं। दबंग 3 का ट्रेलर आने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

हाल ही में इसके ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान अपनी नई फिल्म राधे को लेकर बात की। बता दें कि पिछले दिनों ही उन्होंने  इस फिल्म को लेकर अनाउसमेंट की थी। दबंग 3 के मोशन पोस्टर के साथ उन्होंने राधे की भी एक झलक शेयर की थी।

वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि क्या राधे साल 2009 में आई फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल है। इस पर उन्होंने कहा कि मेरा नाम राधे  फिल्म तेरे नाम में था। फिर बाद में वहीं नाम वॉन्टेड में भी रखा गया। लेकिन ये पूरी तरह से एक अलग फिल्म है। इसका वांटेड से कोई लेना-देना नहीं है। अगर आप वो फॉर्मेट में जाए तो ये वॉन्टेड का बाप है। बता दें कि राधे को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। दबंग 3 को भी उन्होंने डायरेक्ट किया है। 

फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजेरकर, किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। अरबाज खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।