लाइव टीवी

Dabangg 3 Trailer Launch Event: सलमान खान ने बताई दिल की बात, कहा - शादी के लिए हैं 'अवेलेबल'

Updated Oct 23, 2019 | 20:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दबंग 3 (Dabangg 3) के ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में सलमान खान (Salman Khan) ने शादी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वे शादी के लिए 'अवेलेबल' हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman khan
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी
  • दबंग 3 का दमदार ट्रेलर आया सामने
  • दबंग 3 साल के आखिर में 20 दिसंबर को रिलीज होगी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का दर्शक पलकें बिछाएं इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के कुछ पोस्टर्स के बाद अब आखिरकार इसका ट्रेलर सामने आया है। ये धमाकेदार ट्रेलर आते ही वायरल हो गया है। दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी। इस दौरान सलमान ने कई सवाल किए गए और इसी बीच शादी की बात भी हुई।

दरअसल हर कोई जानना चाहता है कि सलमान की जिंदगी में कौन है और वे कब शादी करने वाले हैं। ऐसे में ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक रिपोर्टर ने सलमान ने सवाल किया कि यूपी के लोग अपनी बेटियों का चुलबुल पांडे के लिए रिश्ता भेजना चाहते हैं। सलमान ने जवाब दिया कि चुलबुल पांडे की तो शादी हो गई है और उनकी सुपर सेक्सी मिसेज उनके साथ खड़ी हैं। ऐसे में रिपोर्टर ने पूछा कि तो मैं अब उन सबको क्या जवाब दूं तो सलमान ने कहा कि चुलबुल पांडे तो गए भाई, लेकिन सलमान खान अवेलेबल हैं। इतना सुनते ही वहां मौजूद सब लोगों की हंसी छूट गई। 

आपको बता दें कि दबंग 3 के ट्रेलर में चुलबुल पांडे की बैकग्राउंड स्टोरी बताई गई है। इसमें दिखाया गया है कि वे सई मांजरेकर को प्यार करते थे, लेकिन दोनों का मिलन नहीं हो पाता और इसकी वजह किच्चा सुदीप हैं। जब दोबारा दोनों का सामना होता है तो सलमान अपना पुराना बदला भी लेते हैं। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिख रहा है।

दबंग 3 में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ भी रोमांस करते हुए दिखेंगे। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसके बाद सलमान अपनी अगली फिल्म राधे की तैयारियों में जुट जाएंगे। जो अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।