लाइव टीवी

Salman Khan Video: भीड़ देखकर दबंग 3 एक्ट्रेस सई मांजरेकर की ऐसी हो गई हालत, सलमान से बात कर लगीं मुस्कुराने

Updated Nov 18, 2019 | 11:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan & Saiee Manjrekar Video: सलमान खान की दबंग 3 से सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं। सई और सलमान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Salman Khan & Saiee Manjrekar Video: सलमान खान और सई मांजरेकर का वीडियो वायरल
मुख्य बातें
  • सलमान खान दबंग 3 में सई मांजरेकर को करेंगे लॉन्च
  • सलमान और सई का एक वीडियो सामने आया है
  • दबंग 3 साल के आखिर में रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में इस बार सोनाक्षी सिन्हा के अलावा सलमान एक नई एक्ट्रेस के साथ भी रोमांस करते दिखेंगे। दबंग 3 से सलमान, महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को लॉन्च कर रहे हैं। कई इवेंट्स में सलमान के साथ सई को भी देखा जा रहा है। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल सई, सलमान के साथ एक फिटनेस इवेंट में पहुंचे थीं। यहां दर्शकों की जबरदस्त भीड़ देखकर वे भी हैरान रह गईं। सई यहां एक फुल स्लीव्ज प्रिटेंड टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में नजर आ रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हूप ईयररिंग्स और चैन स्ट्रेप वाले ब्लैक स्लिंग बैग से एक्सेसराइज किया था। वहीं सलमान एक ग्रे टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे थे। 

देखें Salman Khan और Saiee Manjrekar का Video:

वीडियो में दिख रहा है कि सलमान पहले फैंस की तरफ देखते हैं और फिर सई की तरफ देखकर उनसे बात करते हैं। वीडियो में सई उनसे कुछ कहती हुईं नजर आ रही हैं। उनके हाव-भाव देखकर लग रहा है कि वे भीड़ को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो के आखिर में सलमान के बॉडीगार्ड शेरा उनके रास्ते से भीड़ को हटाते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि सलमान की दबंग 3 में इस बार साउथ स्टार किच्चा सुदीप विलेन के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की पूरी ऑडियो एलबम रिलीज हो चुकी है और 'हुड़ हुड़' गाने का वीडियो भी सामने आ चुका है। इसमें सलमान का चुलबुल पांडे अवतार देखने लायक है। दबंग 3 इसी साल के आखिर में 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।