लाइव टीवी

Irrfan Khan Sand Art: रेत पर तस्वीर बनाकर सुदर्शन पटनायक ने दी श्रद्धांजलि, लिखा- मिस यू इरफान खान

Updated Apr 30, 2020 | 00:05 IST

Sudarsan Pattnaik Tribute To Irrfan Khan: अपने एक्टिंग हुनर का लोहा मनवाने वाले एक्टर इरफान खान का बहुत ही कम उम्र में निधन हो गया। फेमस सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी इरफान को अपने अंदाज में विदाई दी है..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
इरफान खान।
मुख्य बातें
  • इरफान खान की अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 
  • इरफान खान का बहुत ही कम उम्र में निधन हो गया।
  • इस खबर को सुनने के बाद देशभर में दुख की लहर है।

29 अप्रैल 2020 नेशनल और इंटरनेशनल दोनों ही स्तर पर दुखद दिन साबित हुआ है। इसलिए नहीं कि कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बल्कि इसलिए क्योंकि आज ही के दिन सुबह-सुबह फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन कलाकार दुनिया को अलविदा कह गया है। हम बात कर रहे हैं इरफान खान की जो अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। 
अपने एक्टिंग हुनर का लोहा मनवाने वाले एक्टर इरफान खान का बहुत ही कम उम्र में निधन हो गया। इस खबर को सुनने के बाद देशभर में दुख की लहर है। बॉलीवुड स्टार से लेकर छोटे परदे तक के सभी सेलेब्स इरफान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब इंटरनेशनल स्तर पर फेमस सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी इरफान को अपने अंदाज में विदाई दी है। 


सुदर्शन पटनायक ने इरफान खान की सैंड पर तस्वीर बनाई है। जिसपर उन्होंने मिस यू इरफान लिखा है। साथ ही उन्होंने इरफान की फिल्म लाइफ ऑफ पाय का फेमस डॉयलॉग-  अलविदा कहने में एक पल भी नहीं लगा... भी रेत पर लिखा है। सुदर्शन ने ट्वीट कर लिखा, 'बॉलीवुड के दिग्गज #IrrfanKhan को उनके असामयिक निधन पर हार्दिक श्रद्धांजलि। पुरी बीच पर मेरा सैंडआर्ट संदेश के साथ...।'

बता दें, सुदर्शन से पहले पीएम मोदी, शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, विराट कोहली, सुनील छेत्री, उमर अब्दुल्ला और युवराज सिंह सहित अन्य हस्तियां भी इरफान को श्रद्धांजलि दे चुकी हैं।।


इरफान खान को 2011 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। लगभग 25 साल से टीवी, फिल्मों और थिएटर में वो सक्रिय थे। उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म सलाम बॉम्बे से की थी। इरफान को आखिरी बार अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।