लाइव टीवी

संजय दत्त इस एक्टर संग साउथ फिल्म में आएंगे नजर, KGF 2 से ज्यादा ली है फीस

Updated Sep 13, 2022 | 08:37 IST

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में कुछ फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिनमें उन्हें बहुत पसंद किया गया। अब उनके हाथ साउथ एक बड़ी फिल्म लगी है। जानें इस फिल्म में किस एक्टर संग नजर आएंगे।

Loading ...
Sanjay Dutt
मुख्य बातें
  • संजय दत्त के हाथ लगीं एक और साउथ फिल्म।
  • फिल्म के लिए संजय दत्त ने चार्ज की तगड़ी फीस।
  • जानें किस एक्टर और डायरेक्टर संग काम करेंगे संजय दत्त।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के पास इन दिनों कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। बीते दिनों भी वो कई फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत चुके हैं। अब खबरें हैं कि संजय दत्त को लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बन रही फिल्म के लिए साइन किया गया है। इस गैंगस्टर बेस्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म में संजय दत्त नेगेटिव रोल प्ले करते दिखेंगे।

Also Read: Shamshera के फ्लॉप होने पर संजय दत्त ने अपनाया टोटका, नई गाड़ी के लिए लकी नंबर 4545 की जगह लिया ये नंबर

ऐसा होगा संजय दत्त का रोल

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'फिल्म की स्क्रिप्ट में कई शक्तिशाली विलेन की जरूरत है और इस फिल्म के लिए कई विलेन में से एक की भूमिका निभाने वाले संजय दत्त से बेहतर कौन हो सकता है? लोकेश पिछले कुछ समय से संजय दत्त के साथ बातचीत कर रहे हैं और आखिरकार चीजें अब फाइनल हो गई हैं।' फिल्म में साउथ के मशहूर एक्टर विजय एक गैंगस्टर का रोल प्ले करते दिखेंगे।

KGF 2 से ज्यादा फीस

इस साल एक्टर यश की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज हुई थी, जिसमें संजय दत्त ने अधीरा का रोल प्ले किया था जिसके लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया। इस फिल्म ने दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त ने केजीएफ 2 के लिए 09 करोड़ रुपये फीस ली थी। अब उन्होंने लोकेश कनगराज की फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए संजय दत्त को 10 करोड़ रुपये फीस दी गई है।

Also Read: 40 करोड़ के बंगले और 3.5 करोड़ की कार के मालिक हैं संजय दत्त, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

ये एक्टर भी आ सकते हैं नजर

खबरों की मानें तो इस फिल्म में पृथ्वीराज भी नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। हालांकि उनके नाम पर अभी चर्चा चल रही है और उन्हें इस प्रोजेक्ट से अभी जोड़ा नहीं गया है। फिल्म अगले साल यानी साल 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।