लाइव टीवी

सारा अली खान ने जिम में वर्कआउट करते हुए किया जबरदस्त डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Updated Dec 14, 2020 | 07:25 IST

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो जिम में वर्कआउट करते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Loading ...
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने जिम में वर्कआउट करते हुए किया डांस।
  • सारा का ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
  • सारा ने ये डांस उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से वो लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अब वो जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी, जिसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। 

सारा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल सारा का ये वीडियो जिम का है, जिसमें वो गाने 'जेठ की दोपहरी में' डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में सारा यलो और ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में नजर आ रही हैं और वर्कआउट करते- करते वो अचानक डांस करने लगती हैं। सारा का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यह गाना साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर मशहूर फिल्म कुली नंबर 1 का है। सारा का ये डांस वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो इसपर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

वरुण संग फिल्म में कर रहीं काम

मालूम हो कि सारा अली खान 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म कुली नंबर 1 के सीक्वल में नजर आएंगी। डेविड धवन के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म कुली नंबर 1 में वरुण धवन संग बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की पहली बार जोड़ी बनी है। वहीं परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और साहिल वैद भी इस फ‍िल्‍म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। पहले वरुण धवन-सारा अली खान की यह फ‍िल्‍म एक मई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। अब फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है।

कुली नंबर 1 के सीक्वल में आएंगी नजर

बता दें कि यह साल 1995 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 की रीमेकै है। उस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। पहले की तरह इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। 25 साल पहले रिलीज हुई कुली नंबर वन में करिश्मा कपूर के पिता का रोल कादर खान ने निभाया था। वहीं, इस फिल्म में सारा अली खान के पिता का रोल परेश रावल निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।