लाइव टीवी

दिवाली पार्टी में सारा अली खान ने Ex बॉयफ्रेंड के साथ किया डांस, कांग्रेस नेता का है पोता

Updated Oct 30, 2019 | 09:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sara Ali Khan And Veer Pahadiya: सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी है। अब सारा ने दिवाली पार्टी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जमकर डांस किया।

Loading ...
Sara Ali Khan And Veer Pahariya
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया के साथ दिवाली पार्टी में डांस किया। 
  • वीर पहाड़िया पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री और कांग्रेस के नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।
  • ये एक्स कपल अतीत को भुलाकर अभी भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं।

मुंबई. सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ ब्रेकअप के कारण चर्चा में है। सारा इससे पहले वीर पहाड़िया को डेट कर चुकी हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया के साथ दिवाली पार्टी में डांस किया। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में सारा अली खान और वीर पहाड़िया ने जमकर डांस किया। केवल अनिल कपूर ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में भी दोनों ने डांस फ्लोर पर धमाल मचाया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्स कपल अतीत को भुलाकर अभी भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। सारा अली खान जहां कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। वहीं, वीर पहाड़िया बिजनेसवुमन तहसीन रहीमतुल्ला को डेट कर रहे हैं। 


सैफ से मिल चुके हैं वीर पहाड़िया
कॉफी विद करण के पिछले सीजन में सारा के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि- मैं सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंक कर चुका हूं। लेकिन, इसके बाद वह रोने लगा था। वीर पहाड़िया पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री और कांग्रेस के नेता सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।    

फिल्मफेयर से बातचीत में सारा अली खान ने कहा था- मैं केवल एक बार ही रिलेशनशिप में थी। वह एक राजनेता का पोता था। सारा ने कहा- उसने भी मेरा दिल नहीं तोड़ा। इसके बाद मैंने किसी को भी डेट नहीं किया है। 

कार्तिक आर्यन के साथ हुई थीं स्पॉट
दिवाली पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फोटो भी सामने आई थी। दरअसल दोनों ही करण जौहर की लक्ष्मी पूजन में ये कपल एक साथ स्पॉट किया गया।  सारा अली खान येलो कलर के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कार्तिक आर्यन क्रीम कलर के कुर्ता पयजामा में नजर आए।

कार्तिक और सारा की ब्रेकअप की खबरें आई थी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक इम्तियाज अली की आज कल की शूटिंग खत्म होने के बाद बहुत कोशिश करने के बावजूद भी दोनों अपने बिजी शेड्यूल से एक-दूसरे के लिए वक्त नहीं निकाल पा रहे हैं। ऐसे में दोनों का एक साथ वक्त बिताना बहुत मुश्किल हो गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।