लाइव टीवी

Atrangi Re motion poster: सारा और धनुष की फिल्म अतरंगी रे का मोशन पोस्टर आया सामने, खास रोल में दिखेंगे अक्षय

Updated Jan 30, 2020 | 15:12 IST

Atrangi Re motion poster: हाल ही में सारा अली खान ने धनुष और अक्षय कुमार के साथ अपनी नई फिल्म अतरंगी रे की घोषणा की। अब इसका मोशन पोस्टर सामने आया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Atrangi Re motion poster
मुख्य बातें
  • सामने आया अतरंगी रे का मोशन पोस्टर
  • साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ काम करेंगी सारा अली खान
  • अक्षय कुमार भी कैमियो करते आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म की घोषणा की। वे जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली है। खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ सुपरस्टार धनुष नजर आएंगे। धनुष और सारा की जोड़ी देखने वाली होगी, क्योंकि ये बिल्कुल फ्रेश पेयरिंग है। हाल ही में इसका मोशन पोस्टर सामने आया है।

धनुष ने सोशल मीडिया पर अतरंगी रे को मोशन पोस्टर शेयर किया है। जिसमें पीछे वाइट बैकग्राउंड के साथ नीले रंग में फिल्म के नाम के साथ डिटेल दी गई है। फिल्म में सारा और धनुष के अलावा अक्षय कुमार भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे। उनका रोल भले ही छोटा हो, लेकिन ये बहुत महत्वपूर्ण होगा।

इससे पहले गुरुवार सुबह ही सारा ने कुछ फोटोज शेयर करते हुए फिल्म का ऐलान किया था। इन तस्वीरों में वे अक्षय और धनुष के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ फिल्म की जानकारी देते हुए सारा ने लिखा कि मुझे अपने भाग्य पर विश्वास नहीं हो रहा है। मेरी अगली फिल्म: अतरंगी रे। एआर रहमान की म्यूजिकल फिल्म में आनंद एल राय के साथ काम करने के लिए धन्य हूं।

इसके साथ ही सारा ने अक्षय को फिल्म से जुड़ने के लिए शुक्रिया कहा और धनुष के साथ करने की शुशी जताई। इस फिल्म के राइटर हिमांशू शर्मा हैं। इस वेलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को सारा की फिल्म लव आज कल आ रही हैं। वहीं धनुष के साथ उनकी फिल्म अतरंगी रे अगले साल वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।