लाइव टीवी

सारा अली खान और वरुण धवन ने बैंकॉक में शुरू की कुली नं. 1 की शूटिंग, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

Updated Aug 09, 2019 | 15:41 IST |

सारा अली खान और वरुण धवन की फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो गई है। इसके के मुहूर्त की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Coolie No. 1
मुख्य बातें
  • कुली नं. 1 की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हुई
  • फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन लीड रोल प्ले कर रहे हैं
  • ये 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म का रीमेक है

बॉलीवुड में रीमेक बनाना अब नया ट्रेंड बन गया है। पहले जहां सिर्फ अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों को हिंदी में रीमेक बनाया जाता था, वहीं अब पुरानी हिट फिल्मों का भी रीमेक बनने लगा है। इसी लिस्ट में डेविड धवन की फिल्म कुली नं. 1 भी शामिल है। कुली नं. 1 के नए वर्जन में क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान और वरुण धवन नजर आने वाली हैं। जब से इसकी घोषणा हुई है, तभी से फैंस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

आज ही यानि 9 अगस्त को में कुली नं. 1 की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हुई है। शूटिंग शुरू करने से पहले एक मुहूर्त रखा गया था। जिसमें वरुण की मां करुणा धवन ने मुहूर्त क्लेप दिया और फिर कैमरा रोल किए गए। इसकी कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं। सारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में क्लेप बोर्ड की फोटो शेयर की है। जिस पर फिल्म के नाम के साथ मुहूर्त शॉट लिखा हुआ है। वहीं दूसरी फोटो में वरुण की मां करुणा क्लेप बोर्ड लिए खड़ी हैं।

आपको बता दें कि 1995 में कॉमेडी फिल्म कुली नं. 1 आई थी। जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब उनकी जगह वरुण और सारा लेंगे। इस फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। पहले की तरह इस फिल्म को भी डेविड धवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे वासू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये पहली बार नहीं है, जब डेविड धवन अपनी किसी फिल्म का रीमेक बना रहे हो। इससे पहले भी वे अपनी हिट फिल्म जुड़वां का रीमेक बना चुके हैं। ओरिजनल जुड़वां में जहां सलमान खान डबल रोल में थे, वहीं नई फिल्म में वरुण नजर आए थे। हालांकि फिल्म के आखिर में सलमान का भी कैमियो था, जो दर्शकों के लिए डबल ट्रीट जैसा था।

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो वुरुण धवन ने हाल ही में अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की शूटिंग पूरी की है। इस डांस बेस्ट फिल्म में उनकी जोड़ी एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ बनेगी। खबर है कि इस फिल्म के लिए वरुण ने मोटी फीस ली है।

वहीं अगर सारा की बात करें तो वे इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन दिखेंगे। फैंस इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित हैं। इन्हें प्यार से 'सार्तिक' बुलाया जाता है। इस फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। ये रोमांटिक फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।