लाइव टीवी

Sargam Ki Sadhe Satii Release Date: अगले हफ्ते शुरू हो रहा है सरगम की साढ़े साती, जानें शो से जुड़ी खास बातें

Updated Feb 15, 2021 | 12:20 IST

22 फरवरी से सोनी टीवी पर नए टीवी सीरियल सरगम की साढ़े साती की शुरुआत हो रही है। इस शो में एक्ट्रेस अंजलि तत्रारी लीड रोल में दिखेंगी। जानें क्या होगी शो की कहानी।

Loading ...
Sargam Ki Sadhe Satii
मुख्य बातें
  • 22 फरवरी से शुरू हो रहा है टीवी सीरियल सरगम की साढ़े साती।
  • शो में लीड रोल में नजर आएंगी एक्ट्रेस अंजलि तत्रारी।
  • जानें क्या है शो की स्टार कास्ट और स्टोरी लाइन।

छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जल्द नया टीवी सीरियल सरगम की साढ़े साती शुरू होने वाला है। शो की शुरुआत 22 फरवरी, 2021 को होगी। यह मशहूर शो इंडिया वाली मां को रिप्लेस करेगा। यह मशहूर टीवी सीरियल सास बिना ससुराल का न्यू एडिशन है, जिसका टाइटल पहले सास बिना ससुराल 2 तय किया गया था लेकिन बाद में इसे बदलकर सरगम की साढ़े साती कर दिया गया। 

कौन होगी सरगम

सरगम की साढ़े साती में सरगम का रोल प्ले कर रही हैं एक्ट्रेस अंजलि तत्रारी। जो टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हनिया में अहम रोल में नजर आई थीं। तो वहीं उनके साथ लीड रोल में होंगे कुणाल सलूजा जो कि अपारशक्ति के रोल में दिखेंगे। 

ये है शो की कास्ट

सरगम का रोल निभा रही हैं एक्ट्रेस अंजलि तत्रारी। वहीं एक्टर अपारशक्ति अवस्थी का रोल प्ले कर रहे हैं एक्टर कुणाल सलूजा। वहीं अपारशक्ति के पिता छेदीलाल अवस्थी के रोल में नजर आएंगे एक्टर दर्शन जरीवाला।

अपारशक्ति के भाई आस्तिक कुमार के रोल में ओजस रावल, आशा अमर अवस्थि के रोल में विष्णु भोलवानी, एकलव्य अवस्थी के रोल में यश सहगल और अलौकिक आनंद अवस्थी के रोल में आकाश मखीजा होंगे। वहीं अपारशक्ति के दादा आनंदीलाल अवस्थी के रोल में नजर आएंगे सनत व्यास।

क्या है शो की कहानी

शो की कहानी सरगम नाम की एक लड़की की जिंदगी पर आधारित है जिसका साढ़े सात (7.5) से खास कनेक्शन है। उसे मिडल क्लास परिवार के लड़के अपारशक्ति से प्यार हो जाता है और उनकी शादी की मुहूर्त निकलता है साढ़े सात बजे का। सरगम शादी कर अपारशक्ति के घर जाती है तो वहां घर में पुरुष भी साढ़े सात। 

बता दें कि यह शो सोनी चैनल पर रात 8:30 बजे दिखाया जाएगा। शो सोमवार से शुक्रवार तक दर्शकों का मनोरंजन करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।