लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput के नाम पर ब‍िहार में फ‍िल्‍मसिटी बनाने की मांग, लोग बोले- SIT करे आत्‍महत्‍या की जांच

Updated Jun 19, 2020 | 08:05 IST

द‍िवंगत अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत मूलरूप से ब‍िहार के रहने वाले थे। उनके न‍िधन के बाद सवर्ण सेना ने बिहार सरकार से सुशांत स‍िंह राजपूत की याद में फ‍िल्‍मस‍िटी बनाने की मांग की है।

Loading ...
Sushant singh rajput
मुख्य बातें
  • सवर्ण सेना ने ब‍िहार में फ‍िल्‍मस‍िटी बनाने की माुंग की
  • मूलरूप से ब‍िहार के पूर्ण‍िया के रहने वाले थे सुशांत
  • वर्तमान में पटना शहर में रहता है उनका परिवार

Sushant Singh Rajput Filmcity in Demand: द‍िवंगत अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत मूलरूप से ब‍िहार के रहने वाले थे। उनका पैतृक गांव पूर्णिया जिले में है जबकि उनका परिवार वर्तमान में पटना में रहता है। पूरा बिहार सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी है। साथ ही फ‍िल्‍म जगत के रवैये को लेकर दुखी भी है। गुरुवार दोपहर सुशांत के पिता केके सिंह और बहनों ने पटना के एनआईटी गंगा घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित कीं।

उनके न‍िधन के बाद सवर्ण सेना ने बिहार सरकार से सुशांत स‍िंह राजपूत की याद में फ‍िल्‍मस‍िटी बनाने की मांग की है। सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने मुख्‍यमंत्री बिहार नीतीश कुमार से अपने प्रदेश के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सम्‍मान और याद में फ‍िल्‍मसिटी के निर्माण की मांग की है। सुशांत सिंह राजपूत बिहार के लाखों युवाओं की प्रेरणा थे। सरकार को उनके सम्‍मान में यह कदम उठाना चाहिए। 

एसआईटी से जांच की मांग

सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने कहा कि सुशांत जैसा जिंदादिल आदमी आत्‍महत्‍या कैसे कर सकता है? इस मामले की जांच होगी चाहिए क्‍योंकि यह सुनियोजित हत्‍या है। उन्‍होंने कहा कि पटना व्यवहार न्यायालय में धारा-107,109 299 और 304 केस दर्ज करवा दिया गया है। इस मामले की जांच एसआईटी द्वारा कराई जाए। 

14 जून को सुशांत ने लगाया था फंदा

काय पोचे, एमएस धोनी, छ‍िछोरे जैसी बॉलीवुड की कई शानदार फ‍िल्‍मों में काम कर चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के अपने घर में फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। पुल‍िस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और अभी तक आधा दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।