लाइव टीवी

Throwback video: फुटबॉल खेलते हुए शाहरुख खान से झगड़े आर्यन खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी आईं नजर

Updated Nov 04, 2019 | 15:53 IST |

Shah Rukh Khan and Aryan Khan Throwback video: शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे आर्यन खान, शनाया कपूर, अनन्या पांडे के साथ फुटबॉल खेल रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan and Aryan Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान और आर्यन खाना का पुराना वीडियो आया सामने
  • वीडियो में शाहरुख सबके साथ फुटबॉल खेल रहे हैं
  • इसमें अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी दिख रही हैं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 54वां जन्मदिन मनाया। अब वे अपने पूरे परिवार पत्नी गौरी खान, तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ छुट्टियां मनाने गए हैं। ये तो सब जानते हैं कि शाहरुख अपने परिवार के कितने करीब हैं और हमेशा अपने बिजी शैड्यूल से बच्चों के लिए वक्त निकालते हैं। हाल ही में शाहरुख और आर्यन का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें फुटबॉल खेलते हुए आर्यन, शाहरुख से गुस्सा हो जाते हैं।

दरअसल संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शाहरुख और आर्यन के अलावा अनन्या पांडे, शनाया कपूर भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख घोषणा करते हुए दिख रहे हैं कि आर्यन और शनाया अलग-अलग टीमों के कैप्टन होंगे। इस दौरान आर्यन, शाहरुख ने उनकी टीम की रणनीति के बारे में पूछते हैं और उनसे गुस्सा हो जाते हैं। ये बेहद क्यूट वीडियो है।

आपको बता दें कि आर्यन,सुहाना, अनन्या, शनाया सभी बचपन से ही दोस्त हैं। अनन्या फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। वहीं शनाया फिलहाल असिसटेंड डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं। शाहरुख ने डेविड लैटरमैन के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन हीरो नहीं बनना चाहते हैं, क्योंकि इससे हमेशा उनकी तुलना SRK से की जाएगी। आर्यन पर्दे के पीछे काम करना चाहते हैं और फिलहाल LA की एक यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। 

वहीं सुहाना एक्टिंग में करियर बनना चाहती हैं और वे न्यूयॉर्क में इसकी पढ़ाई कर रही हैं। शाहरुख की अगर बात करें तो उन्होंने जन्मदिन पर किसी फिल्म की घोषणा नहीं की, लेकिन यह जानकारी सामने आ रही है कि वे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे, हालांकि ये एक कैमियो होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।