लाइव टीवी

अमेरिका में है शाहरुख खान का 6 बेडरूम का ये खूबसूरत बंगला, इतने लाख है एक रात का किराया

Updated Mar 18, 2020 | 22:34 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का ना केवल मुंबई में बल्कि अमेरिका में भी बेहद खूबसूरत बंगला है। 6 बेडरूम वाले इस बंगले का एक रात का किराया सुन आप हैरान हो जाएंगे।

Loading ...
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • अमेरिका के कैलिफोर्निया में है शाहरुख खान का खूबसूरत बंगला
  • शाहरुख का यह बंगला कैलिफोर्निया के बेवरली हिल्स में है
  • इस बंगले में 6 बेडरूम हैं और इसका एक रात का किराया काफी ज्यादा है

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वो अक्सर खबरों में बने रहते हैं। शाहरुख की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में होती है और वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। शाहरुख का मुंबई स्थित बंगला मन्नत बेहद खूबसूरत और रॉयल है लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका अमेरिका के कैलिफोर्निया के वेबरली हिल्स में भी बेहद खूबसूरत बंगला है। 

शाहरुख का ये बंगला किसी लग्जरी बंगले से कम नहीं है। उनका यह विला किराये के लिए भी उपलब्ध है जिसका एक रात का किराया 1,96,891 रुपये है। आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट ने शाहरुख के घर की तस्वीरें शेयर करते हुए उसे पीरियड रिवाइवल बताया। उन्होंने वेबरली हिल्स स्ट्रीट के बारे में बताया कि यहां पांच स्टाइल के घर हैं जिसमें स्पैनिश कॉलोनियल, रूरल यूरोपियन, ट्रेडिशनल, कंटेपररी और पीरियड रिवाइवल हैं। 

ऐसा है शाहरुख का बंगला

शाहरुख खान के इस बंगले में 6 बड़े बेडरूम हैं। इसमें बड़ा स्वीमिंग पूल, प्राइवेट टेनिस कोर्ट और जकूजी है। शाहरुख का यह खूबसूरत बंगला रोडियो ड्राइव, वेस्ट हॉलीवुड और सैंटा मोनिका से केवल 5 मिनट की दूरी पर है। 

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2018 में वो आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आईं थीं, जो कि लीड रोल में ही थीं। शाहरुख ने अब तक अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा नहीं की है, जबकि फैंस बेसब्री से उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

इसके अलावा शाहरुख अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में कैमियो रोल में दिखेंगे, इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाडिया और मौनी रॉय  हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।