लाइव टीवी

VIDEO: शाहरुख खान ने खास अंदाज में फैंस को किया न्यू ईयर विश, बताया बड़े पर्दे पर कब होगी वापसी

Updated Jan 02, 2021 | 16:00 IST

Shah Rukh Khan New Year Viral Video: शाहरुख खान ने फैंस को नए साल की खास अंदाज में बधाई दी है। साथ ही यह भी बताया कि उनकी बड़े पर्दे पर वापसी कब होगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
शाहरुख खान
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है
  • शाहरुख ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है
  • उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस लंबे अरसे से उनकी फिल्म इंतजार कर रहे हैं। फैंस ने 'किंग खान' को दो साल पहले बड़े पर्दे पर देखा था। ऐसे में शाहरुख ने नए साल के मौके पर फैंस को खुशखबरी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर एक तरफ फैंस को नए साल की बधाई दी तो दूसरी तरफ बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर भी हिंट दिया। सुपरस्टार ने बताया कि उनकी इस साल फिल्म रिलीज होने जा रही है। बता दें कि शाहरुख इस वक्त अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की काफी समय से चर्चा हो रही है।

'2021 में आप सभी से बड़े पर्दे पर मिलते हैं'

शाहरुख ने 3 मिनट 15 सेकेंड का यह  वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने वीडियो में कहा कि सभी को हेलो, एक बार फिर वह समय आ गया है जब पुराना साल जा रहा है और नया साल आ रहा है। मैं अपनी विशेज आप तक पहुंचाने में थोड़ा लेट हो गया। 2020 सभी के लिए बुरा साल रहा। मेरा मानना है कि जब कोई अपनी जिंदगी में बहुत नीचे चला जाता है तो उसके पास एक ही रास्ता बाकी रहता है और वो है ऊपर उठाने का। 2020 जैसा भी था अब गुजर चुका है। मैं आशा करता हूं कि 2021 सभी के लिए अच्छा हो। वहीं, उन्होंने फैंस को नए साल की शुभकानाओं देते हुए आखिर कहा कि 2021 में आप सभी से बड़े पर्दे पर मिलते हैं।


‘पठान’ की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल हुआ पूरा

हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर चुके हैं। शाहरुख ने शूटिंग का पहला शेड्यूल 20 दिन जबकि दीपिका ने 5 दिन में खत्म किया। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फ‍िल्‍म एक्‍शन से भरपूर होगी, जिसमें जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि 'पठान' के अगले शेड्यूल की शूटिंग जनवरी, 2021 में शुरू होने की संभावना है। गौरतलब है कि शाहरुख शाहरुख आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'जीरो' फिल्म दिखाई दिए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।