लाइव टीवी

Suhana Khan New Photo: सामने आई सुहाना खान की नई फोटो, रेड लिप्स्टिक लगाए ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

Updated Jan 22, 2020 | 16:09 IST

Suhana Khan New Photo: बॉलीलुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की एक नई फोटो सामने आई है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इस फोटो में सुहाना रेड कलर की लिपस्टिक लगाए दिख रही हैं।

Loading ...
Suhana Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की नई फोटो सामने आई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • इस फोटो में सुहाना रेड लिपस्टिक और ब्लू नेलपेंट लगाए दिख रही हैं
  • सुहाना खान की ये तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सबसे चर्चित और पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। सुहाना की अक्सर नई तस्वीरें सामने आती रहती हैं जिन्हें लेकर वो चर्चा में रहती हैं। सुहाना की तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। अब सुहाना की एक नई फोटो सामने आई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सुहाना की जो सेल्फी सामने आई हैं उसमें वो अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में सुहाना रेड लिपस्टिक और ब्लू कलर का नेलपेंट लगाए दिख रही हैं। वहीं उन्होंने आंखों में काजल लगाया हुआ है। इसमें वो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने हुए हैं, हालांकि सेल्फी होने की वजह से यह नजर नहीं आ रहा है कि उन्होंने क्या पहना हुआ है। इस फोटो में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना की ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

मालूम हो कि सुहाना पिछले साल न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गईं थीं जहां वो एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। सुहाना दो साल में वहां से अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी और उसके बाद बॉलीवुड में कदम रखेंगी। सुहाना कई स्टेज ड्रामा और शॉर्ट फिल्म्स का हिस्सा रह चुकी हैं।  

सुहाना खान की शॉर्ट वीडियो

पिछले साल रिलीज हुई थी शॉर्ट फिल्म

पिछले साल नवंबर में सुहाना खान की शॉर्ट डेब्यू फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी, जो कि 10 मिनट की थी। इस फिल्म में सुहाना ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। ये फिल्म एक यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 2 दिन के रोड ट्रिप पर जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।