लाइव टीवी

Shah Rukh Khan और राजकुमारी हिरानी की फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा नाम? लॉकडाउन में स्क्रिप्ट पर हो रहा है काम!

Updated May 11, 2020 | 06:40 IST |

Shah Rukh Khan New film: खबरें थीं कि शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने वाले हैं। अब चर्चा है कि इस फिल्म के साथ एक और बड़ा नाम जुड़ गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shah Rukh Khan New film
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान करेंगे राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म!
  • फिल्म को लेकर नई जानकारी आई सामने
  • हिरानी की फिल्म से जड़ा ये बड़ा नाम

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। शाहरुख के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। उनकी 2-3 फिल्मों को लेकर खबरें आ रही थीं, लेकिन इस बारे में शाहरुख ने अब तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि इन दिनों ये चर्चा जोरों पर है कि शाहरुख मुन्नाभाई एमबीबीएस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखने वाले हैं। इस फिल्म से अब एक और बड़ा नाम जुड़ गया है।

दरअसल शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सैशन के दौरान राजू हिरानी के साथ काम करने की तरफ इशारा दिया था। एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि आप किस निर्देशक के साथ काम करना पसंद करेंगे? मार्टिन स्कोर्सेसे या क्रिस नोलन। इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'वाह दोनों ही बहुत अच्छे हैं और मैं उनसे मिल चुका हूं, लेकिन राजू अपना सा लगता है...नहीं?' अब नई जानकारी में बताया जा रहा है कि कनिक ढिल्लन इस फिल्म से जुड़ी हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक हिरानी और उनके कॉलेबरेटर अभिजात जोशी के साथ अब स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन इस प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। कनिका ने पिछले कुछ सालों में केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और मनमर्जियां जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है। इस रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि कनिका मुख्य रूप से स्क्रिप्टिंग देखेंगी, वहीं हिरानी और जोशी इनपुट्स देने में उनकी मदद करेंगे। टीम 1-2 महीने में काम खत्म करने की उम्मीद कर रही है।

ये भी बताया गया कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में होनी थी, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन के चलते ऐसा लग रहा है कि शूट पोस्टपोन किया जाएगा। इस रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के राइटिंग स्टेज में अच्छा काम हो रहा है। हिरानी, जोशी और कनिका का साथ स्क्रिप्ट को और बेहतर बना रहा है।

शाहरुख की अगर बात करें तो वे आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई थी। इसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। गौरतलब है कि हिरानी की फिल्म के अलावा शाहरुख के Atlee और राज निदीमोरू व कृष्णा डीके की फिल्म में काम करने की भी खबरें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।