लाइव टीवी

Shah Rukh Khan Movie: इस फिल्म से जुड़े शाहरुख खान, संजय मिश्रा स्टारर फिल्म मार्च में होगी रिलीज

Updated Jan 31, 2020 | 12:31 IST

Shah Rukh Khan Movie: शाहरुख खान जल्द ही फिल्मों से वापसी करने जा रहे हैं लेकिन एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर। शाहरुख खान संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब को प्रोड्यूस करेंगे।

Loading ...
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की नई फिल्म की जानकारी सामने आ गई है, लेकिन इससे वो एक्टर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े हैं
  • शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब को प्रोड्यूस करेंगे
  • संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल की ये फिल्म इस साल 6 मार्च को रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के फैन लंबे समय से उनकी नई फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख की नई फिल्म की जानकारी सामने आ गई है हालांकि इस फिल्म में शाहरुख एक्टिंग करते तो नहीं दिखेंगे लेकिन वो प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म से जुड़े होंगे।

शाहरुख खान ने पिछले साल फिल्म बदला को प्रोड्यूस किया था जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड रोल में थे, इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। अब शाहरुख एक्टर संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल के साथ फिल्म 'कामयाब' बनाएंगे। इस फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ- साथ दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन भी प्रोड्यूस करेंगे। वहीं फिल्म के डायरेक्टर होंगे हार्दिक मेहता, जो फिलहाल जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म रूही आफ्जा को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इस साल 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार साल 2018 में वो फिल्म जीरो में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी और फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद से ही फैंस उनकी नई फिल्म की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख कैमियो रोल में होंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। इसके साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन भी होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।