लाइव टीवी

Shahid Kapoor ने पांच साल में पहली बार बीवी के लिए बनाया खाना, Mira Rajput ने ऐसे जताई खुशी

Updated Jun 12, 2020 | 08:39 IST

Shahid Kapoor made pasta for his five Mira rajput : बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर ने पांच साल में पहली बार अपने हाथ से बीवी मीरा राजपूत के ल‍िए पास्‍ता बनाया। इस खुशी को मीरा ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया है।

Loading ...
Shahid Kapoor made pasta for his WIFE meera rajput
मुख्य बातें
  • पांच साल में पहली बार शाहिद ने बनाया कुछ खास
  • मीरा राजपूत ने इंस्‍टा पर शेयर की इस बात की खुशी
  • शाहिद कपूर से 14 साल छोटी हैं मीरा राजपूत

Shahid Kapoor made pasta for his five Mira rajput :  बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर ने पांच साल में पहली बार अपने हाथ से बीवी मीरा राजपूत के ल‍िए कुछ बनाया। यह खास डिश है पास्‍ता जिसे पूरी शिद्दत से शाहिद कपूर ने मीरा के ल‍िए तैयार किया।  इस खुशी को मीरा राजपूत ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया है। शाहिद के इस कदम से मीरा को कितनी खुशी हुई, वो उनकी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से झलक रही है। 

'ये अभी तक का बेस्‍ट पास्‍ता'

मीरा राजपूत को पति शाहिद कपूर के हाथ का बना पास्‍ता बेहद पसंद आया। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पास्‍ता की फोटो डालते हुए लिखा- 
5 साल में पहली बार मेरे पति ने मेरे लिए कुक किया है और ये अभी तक बेस्ट पास्ता है जो मैंने खाया है! मीरा के इस पोस्‍ट पर बॉलीवुड के कई सितारों ने प्रतिक्रिया दी है। 

कोरोना काल में कर रहे मदद

कोरोना काल में शाहिद कपूर 40 से ज्‍यादा डांसर्स की मदद कर रहे हैं जो उनके साथ पहले कई फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं। र‍िपोर्ट्स के अनुसार, उन्‍होंने इन डांसर्स के अकाउंट में सीधा पैसा ट्रांसफर क‍िया है। ये डांसर्स उनके साथ इश्‍क व‍िश्‍क, शानदार, फटा पोस्‍टर न‍िकला हीरो जैसी फ‍िल्‍मों में परफॉर्म कर चुके हैं। बताया जा रहा है क‍ि इनमें से 20 डांसर्स बोस्‍को मार्ट‍िन के ग्रुप के हैं और करीब 20 अहमद खान के। 

ऐसा है मीरा और शाहिद का रिश्‍ता

मीरा ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और इसमें अपनी अरेंज मैरिज और उम्र के बड़े अंतर के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'अलग बैकग्राउंड्स से होने के बाद भी मैंने कभी अपनी शादी को एक चैलेंज की तरह नहीं देखा जिसका सामना करने की मुझे जरूरत है।' उन्होंने कहा, 'दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना मुझे अच्छा लगा। मुझे साउथ मुंबई पसंद है। यहां तक कि हमने अपनी एनिवर्सरी कोलाबा में द टेबल में खाने के साथ सेलिब्रेट की थी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।