लाइव टीवी

आपबीती सुनाते रो पड़ी शाहरुख खान की एक्ट्रेस, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लग रहा है डर

Updated Jul 11, 2020 | 20:13 IST

Shikha Malhotra Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा डर गई हैं। सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती बताते हुए वह रोने लगी।

Loading ...
Shikha Malhotra
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बी टाउन के सेलेब्स अपनी आपबीती बता रहे हैं।
  • शाहरुख खान के साथ फैन में काम कर चुकीं शिखा मल्होत्रा ने बताया कि वह काफी डरी हुई हैं।
  • शिखा अपनी अपबीती बताते हुए रोने लगी थीं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने खुलकर इंडस्ट्री में भेदभाव के अनुभव शेयर कर रहे हैं। अब शाहरुख खान के साथ फिल्म फैन में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस  शिखा मल्होत्रा ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद वह बेहद डर गई हैं। शिखा की फिल्म कांचली को रिलीज करने के लिए कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म तैयार नहीं है। 
 
नवभारत टाइम्स से बातचीत के दौरान शिखा ने बताया कि वह सुशांत की सुसाइड के बाद बेहद डर गईं थीं। उनसे हर कोई पूछ रहा है कि ऐसा क्यों हुआ। उन्होंने कहा- 'मेरे पेरेंट्स के मन में भी डर बैठ गया है।' 

शिखा के मुताबिक- 'जब इतने बड़े एक्टर के साथ ऐसा हो सकता हूं तो मैं एक बहुत छोटी सी एक्ट्रेस हूं। मैं ठीक से सो नहीं पा रही हूं। मैं हमेशा अपनी फिल्मों के बारे में ही सोचती रहती हूं। मेरे माता-पिता मुझे फोन कर पूछते रहते हैं कि सब कुछ ठीक है।'

रोने लगी थी शिखा
शिखा अपनी हालत बताते हुए रोने लगी। उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं पता कि ठीक होने में कितना वक्त लगेगा। जहां बड़ी फिल्मों को तीन से चार हजार स्क्रीन मिलते हैं। वहीं, उनकी फिल्म को फरवरी में केवल 75 स्क्रीन मिले हैं।' 

शिखा कहती हैं कि वह एक कैरेक्टर एक्टर काम करती हैं। उन्होंने छह साल तक कड़ी मेहनत की थी। जब हम किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म से बात करते हैं तो वह ये कहकर इंकार कर देते हैं कि इस फिल्म के लिए कोई सेगमेंट नहीं है।  

मुंबई के अस्पताल में कर रही हैं काम 
शिखा एक्ट्रेस के अलावा मेडिकल प्रोफेशनल भी हैं। उन्होंने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज एंड सफदरजंग अस्पताल से बीएससी ऑनर्स की है। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बाद वह मुंबई के एक अस्पताल में नर्स के तौर पर काम कर रही हैं। 

शिखा ने  बताया कि कई अस्पतालों में एप्लिकेशन भेजी। वो चाहती हैं कि कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद कर सकें। आखिर में उन्हें हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे अस्पताल में उन्हें काम मिल गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।