लाइव टीवी

अरमान जैन की शादी में Kiara और Tara का हुआ आमना-सामना, दोनों का सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ चुका है नाम

Updated Feb 04, 2020 | 20:09 IST

Kiara Advani, Tara Sutaria at Armaan Jain’s wedding: कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ चुका है। दोनों ही अरमान जैन की शादी में आमने-सामने आए। फिर जानें क्या हुआ...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kiara Advani, Tara Sutaria at Armaan Jain’s wedding
मुख्य बातें
  • अरमान जैन की शादी में पहुंची कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया
  • तारा और कियारा दोनों का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ा था
  • जानें एक-दूसरे को देख एक्ट्रेसेज से कैसा रिएक्शन दिया

बॉलीवुड में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। ऐसे में सेलेब्स और उनके पार्टनर्स का एक्स से आमना-सामना होना लाजमी है। ऐसा ही कुछ कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया के साथ हुआ। फिल्म मरजावां के वक्त तारा का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ा था। बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं और अब कहा जा रहा है कि वे कियारा को डेट कर रहे हैं।

दोनों ही एक्ट्रेसेज ने अरमान जैन की शादी में शिरकत की थी। खबरें हैं कि तारा फिलहाल अरमान के भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं। इस वजह से शादी के हर फंक्शन में नजर आईं। वहीं कियारा अरमान की पत्नी अनिसा मल्होत्रा की बेस्ट हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक अरमान-अनिसा की शादी में तारा और कियारा का आमना-सामना हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को नजरअंदाज कर दिया। दरअसल जयमाला के बाद आदर ने तारा को डांस करने के लिए बुलाया, तभी अनिसा ने भी अपनी बेस्ट फ्रेंड कियारा को भी बुलाया। ऐसे में दोनों का आमना-सामना हुआ, लेकिन उन्होंने ऐसे बर्ताव किया, जैसे वे एक-दूसरे को पहचानती भी नहीं हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कियारा, कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2, अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह में नजर आने वाली है। वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा ने फिल्मों में डेब्यू किया था। वे आखिरी बार सिद्धार्थ के साथ फिल्म मरजावां में दिखी थीं। इसमें उनके साथ  रकुल प्रीत और रितेश देशमुख भी अहम किरदारों में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।