लाइव टीवी

Simar Dugal Death: मलाइका अरोड़ा की दोस्त और फेमस फैशन डिजाइनर सिमर दुगल का निधन, बॉलीवुड सितारों ने दी विदाई

Updated Aug 13, 2020 | 07:05 IST

Malaika Arora Friend Death: मनोरंजन जगत पहले ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत से उबर रहा है, अब सिमर दुगल की दुखद मौत ने सबको फिर सदमे की डाल दिया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सिमर दुगल के साथ मलाइका अरोड़ा.
मुख्य बातें
  • फेमस फैशन डिजाइनर सिमर दुगल का निधन हो गया है।
  • बुधवार 12 अगस्त को सिमर दुगल ने अंतिम सांस ली।
  • बॉलीवुड-फैशन वर्ल्ड इस दुखद घड़ी में शोक व्यक्त कर रहा है।

सुपरमॉडल और फेमस फैशन डिजाइनर सिमर दुगल का निधन हो गया है। बुधवार 12 अगस्त को सिमर दुगल ने अंतिम सांस ली। सिमर दुगल फैशन वर्ल्ड में एक जाना माना थीं। उन्होंने रूढ़ीवादी प्रथाओं को तोड़ते हुए शादी के बाद फैशन जगत में खुद को स्थापित किया था। सिमर दुगल के निधन ने सबको चौंका दिया है। पूरा बॉलीवुड-फैशन वर्ल्ड इस दुखद घड़ी में शोक व्यक्त कर रहा है।

सिमर दुगल की दुखद मौत ने फैशन वर्ल्ड को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है। ऐसे समय में जब मनोरंजन जगत पहले से ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत से उबर रहा है, सिमर के असामयिक निधन से फिर से सदमे की लहर दौड़ गई है। पूर्व मॉडल सिमर दुगल की अकाल मृत्यु के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपनी क्लोज फ्रेंड को अंतिम विदाई दी और सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट किया।

मलाइका अरोड़ा ने दी अंतिम विदाई
मलाइका अरोड़ा ने सिमर दुगल की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी आंखें पूरी तरह से आंसूओं में डूबी हैं और आंसू रुक नहीं पा रहे हैं... मेरी ब्यूटीफुल दोस्त, मेरी एंजल, मेरी सबसे मजबूत साथी, मेरी सबसे दयालु सिम(सिमर दुगल)... बहुत सारा प्यार और बहुत याद आएगी। मेरी दोस्ती आपकी आत्मा को शांति मिले।' मलाइका अरोड़ा के अलावा श्वेता बच्चन, सोफी चौधरी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और डिजाइनर विक्रम फडनीस ने भी सोशल मीडिया पर सिमर को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, हे भगवान... मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ। RIP ब्यूटीफुल सिमर।' 

कैंसर से हुआ निधन
रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि सिमर दुगल की कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई। सिमर को भारत की पहली सुपर मॉडल के रूप में जाना जाता है। सिमर का एक बेटा अर्जन सिंह दुगल है। सिमर का बेटे अर्जन भी एक वैलनॉन फैशन डिजाइनर हैं। नई दिल्ली में रहने वाले अर्जन राजधानी में सबसे लोकप्रिय मेन्सवियर डिजाइनरों में से एक है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।