लाइव टीवी

अगर समय पर कर लिया होता ये काम, तो बच जाती सिंगर केके की जान

Updated Jun 02, 2022 | 12:56 IST

सिंगर केके का मंगलवार (31 मई) को कोलकाता में निधन हो गया। अब डॉक्टर की रिपोर्ट में यह सामने आया है कि सिंगर को ब्लॉकेज थे और अगर उन्हें सीआरपी समय पर दिया जाता तो उनकी जान बच सकती थी।

Loading ...
Singer KK

बॉलीवुड सिंगर केके का हाल ही में निधन हो गया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। केके कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे और इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनका निधन हो गया था। केके के निधन के बाद उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि केके अब इस दुनिया में नहीं हैं। 

Also Read: सलमान खान की इस फिल्म में सुनाई देगा केके का आखिरी गाना, जानें कब होगी रिलीज

बचाई जा सकती थी केके की जान

अब केके की रिपोर्ट सामने आई है जिसमें डॉक्टर ने बताया है कि सिंगर को हार्ट ब्लॉकेज थे और अगर उन्हें समय पर सीपीआर दिया जाता तो उन्हें बचाया जा सकता था। पीटीआई को एक मेडिकल प्रैक्टिशनर ने बताया, 'उनकी बाईं मुख्य कोरोनरी धमनी में बड़ा ब्लॉकेज था और अन्य धमनियों और उप-धमनियों में छोटे ब्लॉकेज थे। लाइव शो के दौरान ज्यादा एक्साइटमेंट के कारण रक्त प्रवाह रुक गया, जिससे कार्डियक अरेस्ट आया और उनका निधन हो गया।' डॉक्टर का कहना है कि इसी कारण केके बेहोश हो गए और उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया। अगर सीपीआर तुरंत दिया गया होता, तो उन्हें बचाया जा सकता था।

लाइव कॉन्सर्ट के बाद बिगड़ी तबीयत

मालूम हो कि 31 मई को केके कोलकाता के होटल में लॉइव कॉन्सर्ट कर रहे थे और इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। केके के निधन की खबर से पूरा फिल्म जगत और उनके फैंस स्तब्ध हैं।

Also Read: कभी नहीं ली म्यूजिक की ट्रेनिंग, बचपन की दोस्त से की शादी, जानिए के.के. के बारे में ये खास बातें

53 साल के थे केके

केके का जन्म 23 अगस्त 1968 को हुआ था और वो 53 साल के थे। केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है। केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने भी शोक जताया था और ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की असमय मृत्यु की खबर सुनकर दुखी हूं। उनके गीतों में व्यापक भाव प्रदर्शित होते हैं। हम उन्हें सदैव उनके गीतों के माध्यम से याद करेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।