लाइव टीवी

गूगल पर Coronavirus से ज्यादा सर्च की गईं Neha Kakkar, 'प्रेग्‍नेंसी' को लेकर रहीं चर्चा में

Updated Dec 22, 2020 | 08:12 IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने गूगल सर्च के मामले में कोरोना वायरस को मात दे दी है। इस हफ्ते गूगल सर्च में देखा जाए तो नेहा को कोरोना वायरस के ज्यादा सर्च किया गया है।

Loading ...
Neha Kakkar
मुख्य बातें
  • इस मामले में नेहा कक्कड़ ने कोरोना वायरस को दी मात।
  • गूगल पर कोरोना वायरस से ज्यादा सर्च की गईं नेहा कक्कड़।
  • हाल ही में नेहा अपनी 'प्रेग्नेंसी' को लेकर चर्चा में रही थीं।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। नेहा ने अक्टूबर महीने में सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में हैं। अब एक बार फिर से नेहा खबरों में हैं।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ समय में भारत में कोरोना वायरस महामारी से ज्यादा गूगल पर नेहा कक्कड़ को सर्च किया गया। दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है लेकिन इन सबके बीच इस हफ्ते भारतीयों ने गूगल पर उसे मात देते हुए नेहा कक्कड़ को सबसे ज्यादा सर्च किया। 

बेबी बंप के साथ शेयर की थी फोटो

मालूम हो कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। दोनों ने जैसे ही ये फोटो शेयर की नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से वायरल हो गईं। फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स तक ने इस पोस्ट पर कमेंट कर कपल को बधाई दी। यहां तक कि खुद नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी पोस्ट पर कमेंट किया, 'मैं मामा बन जाऊंगा।' 

गाने के बारे में दी जानकारी

नेहा के फैंस इससे पहले कि कुछ समझ पाते अगले ही दिन नेहा ने इसी फोटो को पोस्ट कर यह साफ कर दिया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं बल्कि उनका गाना 'ख्याल रख्या कर' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। नेहा के इस पोस्ट के बाद कई फैंस ने उनके खिलाफ नाराजगी भी जताई और इसे पब्लिसिटी का गलत तरीका बताया। 

अक्टूबर में की थी रोहनप्रीत से शादी
 
मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर अपने  रिश्ते को ऑफिशियल किया था इसके कुछ दिन बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खबरें आने लगी थीं। हालांकि शुरुआत में नेहा के फैंस उनकी शादी की खबरों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे लेकिन नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को धूम-धाम से शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर दुबई गए थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। अब उन्होंने गूगल सर्च में कोरोना वायरस को भी मात दे दी है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।