लाइव टीवी

Sharmila Birthday: सैफ-करीना और सोहा-कुणाल ने ऐसे मनाया शर्मिला टैगोर का बर्थडे, तैमूर-इनाया की रही केक पर नजर

Updated Dec 10, 2019 | 16:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sharmila Tagore Birthday Celebration: शर्मिला टैगोर का 75वां जन्मदिन बेहद खास रहा। उन्होंने पूरे परिवार के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया। सोहा अली खान ने बर्थडे की फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sharmila Tagore Birthday Celebration: सैफ-करीना और सोहा-कुणाल ने ऐसे मनाया शर्मिला का बर्थडे
मुख्य बातें
  • शर्मिला टैगोर ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे
  • सोहा अली खान ने शेयर की मां के बर्थडे की तस्वीर
  • केक की तरफ देखते नजर आए तैमूर और इनाया

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने अपना 75वां जन्मदिन बहुत खास अंदाज में मनाया। इस दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ था। शर्मिला का बर्थडे सैफ अली खान, करीना कपूर खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, सबा अली खान, तैमूर अली खान और इनाया खेमू ने मिलकर सेलिब्रेट किया।

सोहा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शर्मिला के बर्थडे की एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे केक के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में शर्मिला का पूरा परिवार दिख रहा है। सोहा ने इसके साथ लिखा कि एक ही फ्रेम में इतने सारे लोगों के साथ ये बिल्कुल नामुमकिन है कि सबकी आंखे खुली रहें (सॉरी भाई) या सब कैमरे की तरफ देखें। टिम (तैमूर) और इनी (इनाया) सिर्फ केक को देख रहे हैं। हैप्पी बर्थडे Amman 08.12.19।

दरअसल फोटो में सैफ की आंखे बंद है, इसलिए सोहा ने ये लिखा है। तैमूर, सैफ के कंधे पर बैठे नजर आ रहे हैं। तैमूर और इनाया दोनों की निगाहें केक पर ही अटकी हैं। इस फैमिली फोटो में दोनों बेहद क्यूट लग ही हैं। वहीं करीना यहां सनग्लैसेज लगाए फैनल शर्ट में नो-मेकअप लुक में खूबसूरत लग रही हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर में शर्मिला की दूसरी बेटी सबा भी दिख रही हैं, जो आमतौर पर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। 

इससे पहले भी सोहा ने शर्मिला साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे उनके कंधे पर हाथ रखे दिख रही थीं। इस तस्वीर में उनके साथ कुणाल भी नजर आ रहे हैं। कुणाल ने भी शर्मिला के साथ फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। उन्होंने करीना और सैफ की भी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी, वहीं सैफ, अजय देवगन और काजोल के साथ तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी को आएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।