लाइव टीवी

Sonu Sood को फीमेल फैन ने शादी में बुलाया बिहार, एक्‍टर ने निमंत्रण स्‍वीकार करते हुए कही ये बात

Updated Nov 18, 2020 | 14:55 IST

कोरोना काल में गरीब, मजदूरों और छात्रों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद को उनकी एक फैन ने शादी में बिहार आने का न्‍यौता दिया है। सोनू सूद ने भी न‍िमंत्रण स्‍वीकार कर ल‍िया है।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • कोरोना काल में गरीब, मजदूरों और छात्रों की मदद कर छा गए सोनू सूद
  • बिहार में हो रही सोनू सूद की जय जयकार, फैंस कर रहे उनकी पूजा
  • अब एक फीमेल फैन ने सोनू सूद को भेजा शादी का न‍िमंत्रण

कोरोना काल में गरीब, मजदूरों और छात्रों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद को उनकी एक फैन ने शादी में बिहार आने का न्‍यौता दिया है। सोनू सूद ने भी न‍िमंत्रण स्‍वीकार कर ल‍िया है। ट्विटर पर बिहार की रहने वाली नेहा नाम की लड़की ने सोनू सूद को अपनी शादी का निमंत्रण भेजा जिसे सोनू सूद ने स्‍वीकार करते हुए ल‍िखा- चलो बिहार की शादी देखते हैं। सोनू सूद का यह जवाब सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। फैंस उनके जवाब की प्रशंसा कर रहे हैं। 

नेहा नाम की यूजर की शादी 11 दिसंबर को होनी है। यूजर नेहा ने ट्विटर पर अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए सोनू सूद को निमंत्रण दिया। उसने सोनू सूद को टैग कर लिखा- 'माफी चाहूंगी सर, उत्साह में मैं आपका नाम लिखना भूल गई थी। शादी में आपके आने से मैं दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी। मैं आपका इंतजार करूंगी'। सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, 'चलो बिहार की शादी देखते हैं।'

बिहार में खास लोकप्रिय हैं सोनू सूद 

चुंकि बिहार के मजदूर देशभर में हैं और सोनू सूद ने वहां के प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा था। ऐसे में सोनू सूद बिहार में खासा लोकप्रिय हैं। बिहार के एक किसान परिवार को उन्‍होंने ट्रैक्टर तोहफे में दिया था तो एक परिवार को उन्‍होंने भैंस खरीदकर दी थी। सोनू सूद के कामों की वजह से उनके फैंस उनकी पूजा कर रहे हैं। 

उठी थी भारत रत्‍न देने की मांग 

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने ऐसे कदम उठाए जिनकी सराहना देश-विदेश में हुई। उन्‍होंने ना केवल लोगों को घर तक पहुंचाया बल्कि आर्थ‍िक रूप से भी लोगों की मदद की। वह अब तक दर्जनों लोगों का इलाज करा चुके हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्‍न देने की मांग उठने लगी थी। हालांकि एक्‍टर का कहना था कि वह ये सेवा निस्‍वार्थ भाव से कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।