लाइव टीवी

Police में भर्ती होने को Sonu Sood से लगाई गुहार, सोनीपत की पूजा की कोचिंग का किया इंतजाम

Updated Sep 24, 2020 | 17:49 IST

कोरोना काल में मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाकर मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद अब लोगों की अलग अलग तरह से मदद कर रहे हैं। वह किसी को घर, किसी को रोजगार और किसी के सपने पूरे कर रहे हैं।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • सोशन मीडिया पर वायरल हो रहा है सोनू सूद का ट्वीट
  • कोचिंंग के लिए सोनीपत की पूजा ने मांगी मदद
  • सोनू सूद ने बिना देर क‍िए कर दी छात्रा की मदद

कोरोना काल में मजदूरों और छात्रों को उनके घर पहुंचाकर मसीहा बने एक्‍टर सोनू सूद अब लोगों की अलग अलग तरह से मदद कर रहे हैं। वह किसी को घर, किसी को रोजगार और किसी के सपने पूरे कर रहे हैं। अब ना जाने कितने लोगों का इलाज भी वह करा चुके हैं। हाल ही में एक बार फ‍िर सोनू सूद ने ऐसा उदाहरण पेश किया है जिसकी प्रशंसा सोशल मीडिया और मीडिया में खूब हो रही है। एक लड़की की गुहार का सोनू सूद ने ना केवल जवाब दिया, बल्कि उसकी तत्‍काल मदद भी की।

सोशल मीडिया पर हरियाणा सोनीपत की रहने वाली पूजा ने सोनू सूद से गुहार लगाई कि वह दिल्ली पुलिस ज्वाइन करना चाहती है। उसने एंट्रेंस एग्जाम का फॉर्म भी भर दिया लेकिन उसका परिवार एग्जाम की तैयारी के लिए पैसे नहीं जुटा पा रहा है। उसके बाद सोनू सूद मदद के ल‍िए आगे आए। 
पूजा ने ट्वीट किया- 'सोनू सूद सर, मैं सोनीपत से पूजा हूं। मैंने दिल्‍ली पुलिस के लिए फॉर्म भरा है, एग्‍जाम की तैयारी के लिए मेरा परिवार सपोर्ट नहीं कर रहा है और मैं दिल्‍ली पुलिस एग्‍जाम के लिए फ्रंटलाइन कोचिंग इंस्‍टीट्यूट मुखर्जी नगर और गुरुकुलम सुपर 50 के हॉस्‍टम में कोचिंग करना चाहती हूं। प्‍लीज हेल्‍प मी।'

सोनू सूद ने पूजा के ट्वीट का संज्ञान लिया और जवाब दिया- 'हो गया आपकी कोचिंग का इंतजाम। दिल्ली पुलिस की अच्छी ट्रेनिंग कर देश की सेवा कीजिए।' एक बार फ‍िर सोनू सूद ने अपने इस कदम से फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर उनका यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

नेशनल कराटे प्‍लेयर की कराई सर्जरी 

हाल ही में सोनू ने गाजियाबाद की एक नेशनल कराटे प्‍लेयर की सर्जरी कराई है। ट्विटर पर एक यूजर ने मदद मांगते हुए ल‍िखा था- सर मेरी दोस्‍त विजेंदर कौर SGFI नेशनल कराटे प्‍लेयर है। 7 महीने पहले जनवरी में प्रैक्टिस के दौरान उसके सीधे पैर के घुटने में इंजरी हो गई थी। उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह सर्जरी नहीं करवा पा रही है। देश की बेटी की सहायता करें। सोनू सूद ने इस ट्वीट का संज्ञान लिया था और सर्जरी कराने का इंतजाम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।