लाइव टीवी

Sonu Sood से बोला छात्र- मां बहुत बीमार है, एक्‍टर ने द‍िया जवाब- तुम जल्द ही उन्हें देखोगे

Updated May 19, 2020 | 20:05 IST

दिन रात एक कर प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने, कोरोना वारियर्स के लिए होटल का दरवाज़ा खोलने के बाद सोनू सूद से अब छात्र भी मदद मांग रहे हैं।

Loading ...
Sonu Sood

दिन रात एक कर प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने, कोरोना वारियर्स के लिए होटल का दरवाज़ा खोलने वाले बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद से अब छात्र भी मदद मांग रहे हैं। सोनू सूद इन सभी की मदद कर नजीर पेश कर रहे हैं। सोनू सूद के इन सेवा कार्यों की हर तरफ तारीफ हो रही है। मीडिया और सोशल मीडिया पर उनके कार्यों की प्रशंसा की जा रही है। 

कोरोना काल में सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी लोगों की मदद की अपील का जवाब दे रहे हैं। साथ ही उन लोगों को आश्वस्त भी कर रहे हैं कि उन तक मदद जरूर पहुंचेगी। हाल ही में ऐसा एक मामला आया जिसके बाद सोनू की सराहना होने लगी। सोनू सूट से ट्वीट कर एक छात्र ने मदद मांगी और उन्‍होंने तुरंत उसका जवाब दिया। 

समर मलिक नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- सर हम बिहार के 20 लोग नालासोपारा में फंसे हैं। मेरी मां बीमार है और वह रो रही है। सोनू सूद ने इसका जवाब द‍िया- मां से कहो रोना बंद कर दें, तुम जल्द ही उन्हें देखोगे।

हजारों प्रवासियों को पहुंचा चुके हैं घर
ख के आगे बेबस मजदूर कहीं पैदल चलकर तो कहीं ट्रकों, बसों में बैठकर अपने राज्य वापस लौट रहे मजदूरों की घर वापसी के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद मसीहा बनकर आगे आए हैं। अभिनेता सोनू सूद ने 10 बसों का इंतजाम कर यूपी और बिहार के मजदूरों को उनके घर पहुंचाया। उससे पहले महाराष्ट्र के अलग अलग हिस्‍सों और कर्नाटक सरकार से परमीशन लेकर वहां के मजदूरों को भिजवाया था।

मेडिकल स्टाफ को उपयोग के लिए दे चुके मुंबई होटल
कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) पहले भी मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं। उन्होंने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने मुंबई के जूहू स्थित होटल के दरवाजे खोले थे। अपने होटल को सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को लंबे टाइम से उपयोग के लिए दिया हुआ है। इसके बाद सोनू सूद ने करीब 65000 गरीबों को खाना ख‍िलाने का फैसला किया। सोनू ने अपने दिवंगत पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर 'शक्ति अन्नदानम अभियान' शुरू किया है। इस अभियान के तहत सोनू दैनिक आधार पर हजारों लोगों को भोजन करा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।