लाइव टीवी

सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की सब्जी बेचने को हुई मजबूर, वीडियो सामने आने पर सोनू सूद ने दिलवाई नौकरी

Updated Jul 28, 2020 | 15:48 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में एक लड़की को नौकरी दिलवाई है। हाल ही में लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की सब्जी बेचती दिख रही थी।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • सोनू सूद ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को दिलवाई नौकरी
  • कोरोना वायरस के चलते लड़की को नौकरी से निकाल दिया गया था
  • लड़की परिवार की मदद के लिए सब्जी बेचने लगी थी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद फैंस के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुके हैं। कोरोना वायरस से बीच वो पिछले कुछ महीनों से लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। अब उन्होंने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को नौकरी दिलवाई है, जो कोविड- 19 के चलते सब्जी बेचने को मजबूर थी।

यूजर ने मांगी थी मदद

दरअसल हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एक लड़की सब्जी बेचती नजर आ रही थी। जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के बीच हैदराबाद की इस लड़की को नौकरी से निकाल दिया गया था। इस वीडियो पर एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग किया और लिखा, 'यह शारदा है, सॉफ्टवेयर इंजीनियर जिसे हाल ही में कोरोना वायरस के चलते नौकरी से निकाल दिया गया है। बिना हार माने ये अपने परिवार की मदद करने और गुजारा चलाने के लिए सब्जीबेच रही है। कृप्या देखें अगर आप कुछ भी मदद कर सकें। उम्मीद करता हूं कि आप जवाब देंगे।'

सोनू सूद ने दिलवाई नौकरी

इसपर सोनू ने खुशखबरी देते हुए उन्हें जवाब दिया और लिखा, 'मेरे अधिकारी ने उससे मुलाकात की। इंटरव्यू हो चुका है और जॉब लेटर भेज दिया गया है। जय हिंद।' मालूम हो कि सोनू सूद ने हाल ही में 'प्रवासी रोजगार' ऐप की शुरुआत की है जिसके जरिए वो जरूरतमंद लोगों को रोजगार दिलवा रहे हैं। इसमें उनकी टीम देशभर की करीब 500 कंपनियों से जुड़ी है। 

पहले भी कर चुके हैं मदद

मालूम हो कि हाल ही में आंध्र प्रदेश के एक किसान की तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वो बैल किराए पर लेने में असमर्थ होने के कारण वो अपनी बेटियों से जुताई करवा रहा था, फोटो वायरल होने के बाद कुछ ही समय में सोनू ने परिवार की मदद की और उन्हें ट्रैक्टर भेजा। बता दें कि सोनू सूद ने महाराष्ट्र में फंसे कई मजदूरों को बसों व फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचाया वो वहीं विदेशों में फंसे छात्रों को भी देश वापस लाने में मदद की। सोनू सूद ने मजदूरों और उनके परिवार को राशन भी उपलब्‍ध करवाया और उनकी मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर तक जारी किए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।