लाइव टीवी

Sonu Sood से ट्विटर पर लगाई मदद की गुहार, मिला जवाब- 'चिंता मत कर मेरे भाई'

Updated Jul 17, 2020 | 07:23 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद कोरोना काल में मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्‍होंने हजारों प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाया है, वहीं कई परिवारों को राशन-भोजन उपलब्‍ध कराया है।

Loading ...
Sonu Sood
मुख्य बातें
  • कोरोना काल में मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद
  • हजारों प्रवासियों को पहुंचा चुके हैं उनके घर
  • अभी तक कर रहे लोगों की मदद, ये ट्वीट है गवाह

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद कोरोना काल में मसीहा बनकर सामने आए हैं। इस महामारी के संकट काम मे उन्‍होंने हजारों प्रवासियों को बस, रेल और विमान से उनके घर तक पहुंचाया है, वहीं कई परिवारों को राशन-भोजन उपलब्‍ध कराया है। सोशल मीडिया पर जिसने भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, उसे राहत पहुंचाने का हर संभव प्रयास उन्‍होंने किया। अभी तक सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने में लगे हैं। ट्विटर पर यूजर्स उनके अभी तक मदद मांग रहे हैं।

हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद ने अपने चाचा सहित तीन लोगों के लिए मदद मांग तो सोनू ने उन्‍हें चिंता नहीं करने का आश्‍वासन दिया। एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''सर, मेरे चाचू जी केरल में काम करने गए थे और अब उन्हें घर आना है, चार आदमी है। प्लीज सर हेल्प करें, नहीं तो इस ईद में वो नहीं आ पाएंगे। प्लीज सर।'' 

सोनू सूद ने इस ट्वीट के जवाब में ल‍िखा- ''चिंता मत कर मेरे भाई। ईद आप अपने चाचू जी के साथ ही मनाएंगे। उन्हें बोलना आपकी ईदी लेते आएं।'' सोनू सूद के इस जवाब की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तारीफ हो रही है। हजारों फैंस ने इस ट्वीट के नीचे उन्‍हें रीयल हीरो बताया है। यह ट्वीट बीती रात से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

भारत रत्‍न की मांग उठी

सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की। उन्होंने मजूदरों के लिए बसों के साथ-साथ खाने का भी इंतजाम किया। अभिनेता के इस कदम की खूब तारीफ हुई थी और हो रही है। सोशल मीडिया पर अब यूजर्स उन्‍हें देश का सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान 'भारत रत्‍न' देने की मांग कर रहे हैं। सोनू सूद ने ना केवल मजदूरों को घर पहुंचाया बल्कि अपना होटल भी कोरोना वारियर्स के लिए खोल दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।