लाइव टीवी

Sonu Sood: 'खुद कमाओ घर चलाओ'- अब जॉब खोने वाले लोगों को ई रिक्शा देंगे अभिनेता सोनू सूद

Updated Dec 13, 2020 | 19:36 IST

Sonu Sood E Rickshaw Scheme: जरूरतमंदों की मददगार सोनू सूद एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं। इस बार एक नई योजना के तहत अभिनेता जॉब खोने वाले लोगों को ई-रिक्शा देने की तैयारी में हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सोनू सूद
मुख्य बातें
  • कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए जमकर चर्चा में रहे अभिनेता सोनू सूद
  • अब सोशल मीडिया पर की एक नई योजना लॉन्च करने की घोषणा
  • जॉब खोने वाले लोगों को आजीविका के लिए देंगे ई-रिक्शा

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद ने कोवि़ड-19 महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए एक और पहल शुरू की है, जिसके तहत वह उन लोगों को ई-रिक्शा दे रहे हैं, जिन्होंने महामारी के दौरान अपनी आजीविका यानी जॉब खो दी है। फिल्म 'दबंग' के अभिनेता ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी नई पहल 'खुदा कमाओ घर चलाओ' को लॉन्च करने की घोषणा की है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि लोगों से उन्हें जो प्यार मिला है, उसने उन्हें मदद करते रहने के लिए प्रेरित किया है। 47 वर्षीय अभिनेता ने कहा, 'मुझे पिछले कुछ महीनों में लोगों से बहुत प्यार मिला है, जिसने मुझे और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।'

सोनू सूद ने कहा, 'मेरा मानना ​​है कि आपूर्ति देने की तुलना में नौकरी के अवसर प्रदान करना अधिक महत्वपूर्ण है। मुझे यकीन है कि यह पहल उन्हें फिर से आत्मनिर्भर बनाने में मदद करेगी।'

सोशल मीडिया पर घोषणा:
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में 'खुद कमाओ घर चलाओं' के बारे में सोनू सूद ने लिखा, 'कल एक बड़ी छलांग के लिए, आज एक छोटा कदम। मुफ्त ई-रिक्शा जिसका उपयोग छोटे व्यवसायों को शुरू करने के लिए किया जा सकता है, लोगों को आत्मनिर्भर बनाकर सशक्त बनाने का एक छोटा सा प्रयास।'

बता दें कि इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने महामारी के कारण आर्थिक झटके में नौकरी गंवाने वालों के लिए 50,000 से ज्यादा नौकरी के अवसर पैदा करने वाले प्रवासी रोज़गार ऐप को लॉन्च किया था।

ऐप लोगों को कई कंपनियों से जोड़ता है और उनके कौशल को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए विशिष्ट कार्यक्रम भी प्रदान करता है। इससे पहले सोनू इस साल मई में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को वापस उनके घर के लिए सुरक्षित यात्रा की व्यवस्था करने को लेकर चर्चा में रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।