लाइव टीवी

StreetDancer3D Trailer Review: 4 साल बाद लौटी श्रद्धा-वरुण की डांस‍िंग जोड़ी, ट्रेलर देख कहेंगे SuperHit

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Dec 18, 2019 | 13:34 IST

StreetDancer3D, SD3D Movie Trailer Review : श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फ‍िल्‍म स्‍ट्रीट डांसर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। देखें रेमो ड‍िसूजा की फ‍िल्‍म के ट्रेलर का र‍िव्‍यू और इस पर आ रहे रिएक्‍शंस

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
SD3D : क्‍या इंप्रेस कर पाया श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फ‍िल्‍म स्‍ट्रीट डांसर का ट्रेलर

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने 2015 में फ‍िल्‍म ABCD2 में अपने डांस से सभी को इंप्रेस क‍िया था। अब इसके चार साल बाद ये हिट जोड़ी स्‍ट्रीट डांसर के तौर पर लौट रही है। इस बार भी इस डांस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर रेमो ड‍िसूजा ही हैं और इसमें बॉलीवुड की नई डांस सेंसेशन नोरा फतेही भी खास रोल में नजर आएंगी। 

बता दें क‍ि स्‍ट्रीट डांसर की खूबी ये है क‍ि इसे 3D फॉर्मेट में बनाया गया है। ये फ‍िल्‍म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कंगना रनौत की फ‍िल्‍म पंगा से टकराएगी। स्‍ट्रीट डांसर 3डी  की शूट‍िंग 2019 में फरवरी में शुरू हुई थी और जुलाई तक इसे पूरा कर लिया गया था। फ‍िल्‍म में श्रद्धा, वरुण और नोरा के अलावा शक्‍त‍ि मोहन, धर्मेश, पुनीत पाठक, अपारशक्‍त‍ि खुराना, सोनम बाजवा, राघव भी अहम क‍िरदारों में हैं। 

यहां देखें Street Dancer 3D Trailer : 

कैसा है ट्रेलर / Street Dancer 3D Trailer Review : 

स्‍ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर पहली ही झलक में आपको इंप्रेस करेगा। शुरुआत में इसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की राइवलरी नजर आती है और साथ ही वरुण का ये डायलॉग बांध लेता है क‍ि मेरी लाइफ का रूल नंबर है क‍ि कभी दूसरी नंबर पर नहीं आना है। फ‍िर प्रभुदेवा के ही हिट गाने मुकाबला की रीमिक्‍स धुन के साथ फ‍िल्‍म की कहानी की झलक नजर आती है क‍ि कैसे एक मकसद के लिए ये दोनों साथ में एक टीम बनाते हैं। फ‍िल्‍म में इंड‍िया वर्सेज पाक‍िस्‍तान एंगल भी है। 

ट्रेलर से जाहिर हो रहा है क‍ि फ‍िल्‍म में प्रभुदेवा और अपारशक्‍त‍ि खुराना के अहम किरदार हैं जो कहानी को बड़े टर्न देते हैं। साथ ही नोरा फतेही के डांस मूव्‍स देखकर फैन्‍स अभी से फ‍िल्‍म का इंतजार शुरू कर सकते हैं। बीच में आपको सलमान युसुफ और धर्मेश भी नजर आएंगे। 

ट्रेलर जैसे एंड की ओर पहुंचता है, वैसे ही देशभक्‍त‍ि का रंग इस पर चढ़ने लगता है और आख‍िर में मिले सुर मेरा तुम्‍हारा... के रीमिक्‍स के साथ शानदार डांस स्‍टेप्‍स नजर आते हैं। ट्रेलर देखकर लगता है क‍ि डायरेक्‍टर के तौर पर वक्‍त के साथ रेमो ड‍िसूजा काफी न‍िखर गए है। 

क्‍या आ रहे हैं रिएक्‍शंस/  Twitter Reactions on Street Dancer 3D Trailer

सोशल मीड‍िया पर इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर को अच्‍छे र‍िव्‍यूज मिल रहे हैं और फैन्‍स ने अभी इसे फ‍िल्‍म को हिट करार कर द‍िया है। म्‍यूज‍िक और कोर‍ियोग्राफी खासतौर पर सभी को पसंद आ रहा है।

अब देखते हैं क‍ि श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की जोड़ी क्‍या अपनी पुरानी सक्‍सेस को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर दोहरा पाती है! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।