लाइव टीवी

Street Dancer 3D vs Tanhaji BO Day 4: स्ट्रीट डांसर 3डी को कड़ी टक्कर दे रही है तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर

Updated Jan 28, 2020 | 12:48 IST |

Street Dancer 3D vs Tanhaji box office Day 4: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी को अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर अब तक कड़ी टक्कर दे रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tanhaji: the unsung warrior vs Street Dancer 3D box office Day 4
मुख्य बातें
  • स्ट्रीट डांसर 3डी ने चौथे दिन की अच्छी कमाई
  • तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर दे रही है स्ट्रीट डांसर 3डी को टक्कर
  • तान्हाजी ने चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है

पिछले हफ्ते दो बड़ी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी और पंगा रिलीज हुई थी। पंगा जहां सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचा पाई, वहीं स्ट्रीट डांसर 3डी ने चौथे दिन अच्छी कमाई की। लेकिन वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की इस डांस ड्रामा फिल्म को अजय देवगन की पीरियड फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर कड़ी टक्कर दे रही है। 10 जनवरी को रिलीज हुई तान्हाजी अब तक बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने स्ट्रीट डांसर 3डी और तान्हाजी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी। खास बात ये है कि अपने पहले सोमवार को स्ट्रीट डांसर 3डी का कलेक्शन तान्हाजी के तीसरे सोमवार से थोड़ा ही ज्यादा था।

स्ट्रीट डांसर 3डी
स्ट्रीट डांसर 3डी ने शुक्रवार को 10.26 करोड़ रुपए, शनिवार को 13.21 करोड़ रुपए, रविवार को 17.76 करोड़ रुपए और सोमवार को 4.65 करोड़ कमाए। इस हिसाब से फिल्म अब तक कुल 45.88 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। हालांकि इसका ट्रेंड साल 2015 में आई ABCD2 काफी कम है।

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर
अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर ने तीसरे शुक्रवार को 5.38 करोड़ रुपए, शनिवार को 9.52 करोड़ रुपए, रविवार को 12.58 करोड़ रुपए और सोमवार को 4.03 करोड़ कमाए। फिल्म अब तक 228.96 करोड़ रुपए का जबरदस्त कलेक्शन कर चुकी है। तान्हाजी ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की चेन्नई एक्सप्रेस के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। तरण आदर्श के मुताबिक ये मंगलवार को किक और आने वाले दिनों में सिम्बा के कलेक्शन को भी क्रॉस कर सकती है।

वहीं इस हफ्ते की अगर बात करें तो शुक्रवार को सैफ अली खान की जवानी जानेमन, हिमेश रेशमिया की हैप्पी हार्डी एंड हीर और मलाला यूसुजई पर बनी फिल्म गुल मकई आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।