लाइव टीवी

तो क्या टूट सकती है सुनिधि चौहान की दूसरी शादी भी? पति बोले- सब कुछ ठीक, हम एक ही छत के नीचे हैं

Updated Apr 22, 2020 | 08:11 IST

Sunidhi Chauhan Marriage In Trouble!: सुनिधि चौहान की ये दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने 18 की उम्र में बॉबी खान से शादी की थी....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटे के साथ सुनिधि चौहान।
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान की पर्सनल लाइफ को लेकर खबर सामने आ रही है।
  • सुनिधि की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।
  • सुनिधि ने कंपोजर हितेश सोनिक के शादी की है लेकिन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

सेलिब्रिटीज को लेकर लगातार ब्रेकअप और तलाक की खबरें आ रही हैं। अब नई खबर बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान को लेकर सामने आई है। खबर है कि सुनिधि चौहान की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। सुनिधि ने कंपोजर हितेश सोनिक के शादी की है लेकिन अब इनकी लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं है।
एक एंटरटेनमेंट साइट ने दावा किया है कि सुनिधि चौहान और हितेश सोनिक के बीच कुछ मतभेद आ रहे हैं। हाल ही में गोवा ट्रिप के बाद से दोनों के रिश्ते में और दूरियां आ गईं। 

सुनिधि चौहान और हितेश सोनिक के एक करीबी ने इस बात का खुलासा किया है कि दोनों के बीच लंबे टाइम से इश्यूज हो रहे थे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने फ्रेंड्स और रिलेटिव को इस बारे में भनक नहीं लगने दी थी। लेकिन गोवा ट्रिप के बाद से बात बहुत बिगड़ गई। 

आपको बताते चलें सुनिधि चौहान कुछ टाइम पहले काम से शॉर्ट ब्रेक लेकर पति और उनके फ्रेंड्स के साथ गोवा गई थीं। तभी से इनके बीच दिक्कतें ज्यादा आनी शुरू हो गईं। सुनिधि चौहान ने अपने बचपन के दोस्त हितेश सोनिक से साल 2012 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा है। ये सुनिधि की दूसरी शादी है इससे पहले उन्होंने 18 की उम्र में बॉबी खान से शादी की थी जो कि सालभर भी नहीं टिकी थी। 

सुनिधि चौहान को तीन बार फिल्म फेयर अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। दो बार उन्हें बेस्ट फीमेल प्लेबैंक सिंगर का अवॉर्ड भी मिला है। उन्होंने अब तक
 ऐ वतन (राजी), बुम्बरो (मिशन कश्मीर), इश्क सूफियाना (द डर्टी पिक्चर), मनवा (अक्टूबर), मेरे हाथ में तेरा हाथ (फना), सजना वे सजना (चमेली), बीड़ी जलइले जिगर से पिया (ओमकारा), साकी (मुसाफिर) जैसे कई हिट गाने गाए हैं। 

पति ने कहा- 'हम एक ही...'

सुनिधि चौहान के पति हितेश सोनिक ने टकराव की खबरों को सिरे से खारिज किया। उन्‍होंने कहा कि सुनिधि ने बात करने से इनकार इसलिए किया होगा क्‍योंकि व‍ह बेबुनियाद खबरों पर बात नहीं करना चाहती हैं। हम दोनों एक ही हैं और एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। मैं घर के काम में भी हाथ बंटा रहा हूं। हालांकि उन्‍होंने मजाक में कहा कि सुनिधि उनके घर के कामों से खुश नहीं, इसलिए इस तरह की खबर बन रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।