लाइव टीवी

बिकिनी पहन खुले में नहाती नजर आईं Sunny Leone, सोशल मीडिया पर चंद मिनट में वायरल हो गई फोटो

Updated Apr 11, 2020 | 16:47 IST

पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं अदाकारा Sunny Leone ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। नई तस्‍वीर में सनी बिकिनी पहन पानी में भीगती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Sunny Leone

Sunny leone Shares Bikini Photo: पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं अदाकारा Sunny Leone ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। नई तस्‍वीर में सनी बिकिनी पहन पानी में भीगती नजर आ रही हैं। सनी लियोनी इस तस्‍वीर में खुले में शॉवर लेती नजर आ रही हैं और उनकी अदाएं होश उड़ाने वाली हैं। सनी लियोनी ने जैसे ही यह तस्‍वीर शेयर की , चंद मिनट में उसे लाखों फैंस ने लाइक कर डाला। 

सनी लियोनी की इस नई तस्‍वीर को जाने माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी ने खींचा है। जाहिर है यह तस्‍वीर ताजा नहीं है। एक तरफ लॉकडाउन की वजह से सभी स‍ितारे अपने घरों में हैं और इधर पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं सनी ल‍ियोनी हॉट फोटोज से फैंस के होश उड़ा रही हैं। एक के बाद एक बिकिनी फोटोज शेयर कर वह फैंस के धैर्य की परीक्षा ले रही हैं। बीते दिनों में उन्‍होंने पांच बार बिकिनी फोटोज इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं और इन फोटोज को लाखों लाइक्‍स मिले हैं। 

सनी लियोनी के फॉलोअर्स बड़ी संख्‍या में हैं। व‍ह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फैंस के ल‍िए तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है।

बता दें कि सनी लियोनी इन दिनों 12 डेज ऑफ समर (गर्मियों के 12 दिन) नाम से सीरीज चला रही हैं जिसमें वो बिकिनी और मोनोकिनी में अपनी फोटोज शेयर करती हैं। उनकी ये तस्वीरें फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने खींची हैं। सनी अपनी इन फोटोज के चलते चर्चा में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।