लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Childhood Photos: बचपन से मां के चहेते थे सुशांत सिंह, 8वीं में बनी थी पहली गर्लफ्रेंड

Updated Jun 14, 2020 | 17:14 IST

Childhood Photos Sushant Singh Rajput Facts: 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए सुशांत सिंह दुनिया बचपन से काफी टैलेंटेड थे। एक नजर सुशांत के बचपन की तस्वीरें पर...

Loading ...
माता-पिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया था।
  • 34 साल के सुशांत के निधन से हर कोई सदमे में है।
  • सुशांत बचपन से ही पढ़ाई के साथ-साथ दूसरी एक्टिविटी में आगे थे।

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 34 साल के सुशांत के निधन से हर कोई सदमे में है। सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में पहुंचने के लिए लंबा सफर तय किया था। टीवी से शुरुआत कर वो फिल्मों तक पहुंचे और एक दशक से भी लंबे करियर में कई हिट फिल्में देने में कामयाब रहे। 2013 में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के साथ सुशांत ने सबको अपना फैन बना लिया। वहीं इससे पहले 'काई पो चे!' और 2016 में 'छीछोरे' के साथ भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। 34 वर्ष की आयु में दुनिया से चले गए सुशांत सिंह बचपन से काफी टैलेंटेड थे। उनके बचपन की तस्वीरें इस बात को साफ जाहिर करती हैं। 
8वीं क्लास में बनी थी सुशांत की पहली गर्लफ्रेंड
एनुअल फंक्शन की फोटो में सुशांत सिंह राजपूत एकदम अनुशासित स्टूडेंट लग रहे हैं। सुशांत ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में छिछोरे के प्रमोशन के दौरान बात की थी। सुशांत ने कहा था कि जब मैं आठवीं कक्षा में था तब एक गर्लफ्रेंड थी। वो मेरी सीनियर थी लेकिन उम्र के साथ प्रेमिका की परिभाषा बदल जाती है। वो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के दिन थे। मैं एक बच्चा था लेकिन यह समझ गया था कि एक आदमी को कैसा होना चाहिए।


मां के बेहद करीब थे सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत अपनी मां से क्लोज बॉन्ड शेयर करते थे। जब सुशांत की उम्र 16 साल थी तब उनकी मां का निधन हो गया था। साल 2002 में मां के निधन से सुशांत सिंह राजपूत के गहरा सदमा लगा था। मां के याद करते हुए सुशांत अक्सर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा करते थे। सुशांत बचपन से ही मां और पिता दोनों के बेहद करीब थे। 


ग्रैजुएशन के दौरान की बैकग्राउंड डांसर थे सुशांत
सुशांत सिंह राजपूत की उनके दोस्तों के साथ दिख रही ये तस्वीर साबित करती है कि अभिनेता एक फेमस स्टूडेंट थे। जब उन्होंने स्कूल के बाद कॉलेज में ग्रैजुएशन की थी तभी सुशांत को एक डांस क्लास के लिए साइन कर लिया गया था। सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कॉलेज के दौरान मैं श्यामक डावर से जुड़ गया था। परफॉर्मेंस के चलते बाद में मुझे खुद श्यामक ने अपनी मंडली में एक बैकग्राउंड डांसर के रूप रख लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।