लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Death Case: सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की

Updated Jul 29, 2020 | 17:47 IST

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती।
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है
  • रिया पर सुशांत के पिता ने FIR दर्ज कराई है
  • रिया ने केस मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर के थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया पर एक्टर को खुदकुशी के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। इसलिए पटना पुलिस इस मामले में जांच करे। वहीं, रिया चाहती हैं कि जांच मुंबई में हो। अब रिया ने एफआईआर को लेकर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। उन्होंने कोर्ट में याचिका दाखिल कर केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है।

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। याचिका में सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की गई है।' साथ ही याचिका में कहा गया है कि इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है। एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती। याचिका में कहा गया है कि रिया जांच में सहयोग करना चाहती हैं। मालूम हो कि सतीश मानशिंदे कई हाईप्रोफाइल केस लड़ चुके हैं। उन्होंने सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ा था। वह सलमान के लिए काला हिरण केस में और संजय दत्त के लिए मुंबई ब्लास्ट केस में वकील रहे।

सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत केस दर्ज कराया है। उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, अपने परिवार से अलग रखने और एक्टर के पैसे हड़पने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि साल 2019 के पहले सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। रिया के संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसा दिक्कत आई, इसकी जांच होनी चाहिए। केके सिंह ने कहा कि मुंबई पुलिस मुख्य आरोपित के बाबत जांच नहीं कर रही है। उन्होंने कि अगर पटना पुलिस इस मामले की छानबीन करेगी तो सच्चाई सामने आ सकती है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।