लाइव टीवी

सुशांत की मौत से दो दिन पहले उन्हें छोड़कर चली गई थी बहन मीतू, फैमिली वकील ने बताई वजह

Updated Sep 03, 2020 | 12:06 IST

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बताया कि उनके निधन से दो दिन पहले 12 जून को उनकी बहन मीतू सिंह उन्हें छोड़कर क्यों गई थीं।

Loading ...
Sushant Singh Rajput with sister Meetu
मुख्य बातें
  • सुशांत के परिवार के वकील ने बताया दो दिन पहले क्यों छोड़कर गई थीं बहन मीतू
  • विकास सिंह ने बताया कि मीतू को कुछ भी गलत होने का एहसास नहीं हुआ
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में हाल ही में उनके परिवार के वकील विकास सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उनके वकील से यह सवाल किया गया कि सुशांत के निधन से दो दिन पहले यानी 12 जून को उनकी बहन मीतू उन्हें साथ क्यों नहीं ले गई थीं। 

वजह का किया खुलासा

सुशांत के परिवार के वकील ने बताया कि मीतू को कुछ भी गलत होने का एहसास नहीं हुआ था। विकास ने कहा कि उन चार दिनों में सुशांत अपनी बहन मीतू के साथ पहले से बेहतर महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुशांत उन चार दिनों में पहले से बेहतर महसूस कर रहे थे और इसलिए उन्हें अपने साथ लेकर जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता, इसलिए वो अपने घर लौट गईं। मीतू अपनी बेटी के पास लौटना चाहती थीं, जिसे वो अपनी दोस्त के यहां छोड़कर गई थीं। उन्हें कुछ गलत होने का एहसास ही नहीं हुआ। अगर उन्हें कुछ गलत महसूस होता तो पूरा परिवार सुशांत के साथ आ जाता।

लाइफ इंश्योरेंस पर कही ये बात

सुशांत के फैमिली वकील ने उन खबरों पर भी बात की थी जिसमें कहा जा रहा है कि अभिनेता का बड़ी धनराशि लाइफ इंश्योरेंस था। ऐसे में अगर मौत का कारण सुसाइड बताया जाएगा तो फैमिली या नॉमिनी को लाइफ इंश्योरेंस से धनराशि नहीं मिलेगी। विकास सिंह का कहना है कि सुशांत की ऐसी कोई इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी। ये खबरें बेसलैस हैं और फैमिली को कोई धनराशि नहीं मिलने वाली है। 

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने इस केस की जांच की, बाद में पटना पुलिस ने भी इस केस की जांच की लेकिन फैंस, परिवार और कई बॉलीवुड सेलेब्स की मांग के बाद इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। इस मामले में हाल ही में सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी ने खुद ड्रग्स मामले की बात को स्वीकार किया है। श्रुति मोदी कहा कि ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत के आसपास के कल्चर का बहुत बड़ा हिस्सा थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।