लाइव टीवी

सुशांत से जिद करती थीं रिया चक्रवर्ती, 'सिर्फ उन्हीं फिल्मों में काम करोगे, जिनमें मैं हीरोइन रहूंगी'

Updated Jul 28, 2020 | 22:38 IST

FIR Against Rhea Chakraborty: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर के जरिए कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती।
मुख्य बातें
  • सुशांत के पिता ने रिया पर FIR दर्ज कराई है
  • एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए हैं
  • रिया और सुशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। केके सिंह ने रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत इंडस्ट्री छोड़कर फार्मिंग करना चाहते थे, लेकिन रिया ऐसा नहीं चाहती थीं। रिया उनके बेटे सुशांत के घर से कई सामान जैसे कि कैश, ज्वेलरी, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड और अहम दस्तावेज लेकर चली गई थीं। उन्होंने सुशांत का नंबर भी डिलीट कर दिया था।

एफआईआर में सुशांत के पिता ने कहा, 'मेरा बेटा 2019 मई तक अभिनय जगत की बुलंदियों पर था इस दौरान रिया चक्रवर्ती अपने परिवार व अन्य परिजन के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत मेरे बेटे सुशांत से जान पहचान बढ़ाने लग गई। जिससे वो सुशांत के अच्छे संपर्कों का फायदा उठाकर अपने आप को अभिनय जगत में स्थापित कर पाए और सुशांत के करोड़ों रुपये पर अपना हाथ साफ कर सके।' एफआईआर में लगाए गए आरोपों के अनुसार केके सिंह ने कहा कि रिया तेजी के साथ कामयाबी से आगे बढ़ रहे सुशांत के करियर में बाधाएं उत्पन्न कर रही थीं। रिया ने ये शर्त रख दी थी कि सुशांत सिर्फ उन्हीं फिल्मों में काम करेगा जिनमें वह हीरोइन होगी। 
 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला था। सूइसाइड की वजह क्या थी, यह गुत्थी अभी तक उलझी हुई है। हालांकि, शुरुआती जांच के बाद पता चला था कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के बाद से लगातार जांच में जुटी है। पुलिस अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं, सुशांत के पिता का कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। इसलिए पटना पुलिस इस मामले में जांच करे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।