लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत की सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पता चला मौत का कारण

Updated Jun 24, 2020 | 19:00 IST

Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। जिसमें पुलिस को पता चला है कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।
  • मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए।
  • अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस को फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है। 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए। तब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह Asphyxia बताई गई। एस्फिक्सिया तब होता है जब आपके शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती है।

अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में फाइनल रिपोर्ट आई जिसमें पुलिस को पता चला है कि फांसी लगाने की वजह से ही सुशान्त की मौत हुई थी। 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट एनलाइसिस किया है। डिटेल्ड पीएम रिपोर्ट के मुताबिक  Asphyxia फांसी लगाना मौत का कारण है। हालांकि अभी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है इसका अभी भी इंतजार है। DG फोरेंसिक ने मुंबई पुलिस को लेटर लिखा है। फिलहाल मुंबई पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार है। 

आपको बता दें, कि मुम्बई पुलिस के अनुसार यह सवाल खड़े हो रहे थे कि किसी ने सुशांत सिंह राजपूत का गला दबाकर उनको मारा है। लेकिन इस पर जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया गया है। सुशांत के शरीर पर कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स नहीं मिले है और ना ही नाखून से कुछ मिला है।

जानकारी के मुताबिक अब तक डॉक्टर का स्टेटमेंट नहीं लिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत के CA का आज  मुंबई पुलिस स्टेटमेंट ले रही है। अब तक कुल 23 लोगों के बयान दर्ज किए गए है। 2012 में सुशांत ने YRF से कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। जांच में मुंबई पुलिस को पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों को लेकर आखिरी बातचीत उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी। कुशल जावेरी और रोहिनी अय्यर का भी स्टेटमेंट कल दर्ज है। ये सुशांत की पीआर थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।