लाइव टीवी

भगवान कार्तिकेय बनेंगे सुशांत सिंह राजपूत, बंगाल की दुर्गा पूजा में सजेगा दिवंगत एक्टर का पंडाल

Updated Sep 25, 2020 | 12:19 IST

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है। फैंस अभी भी अपने-अपने तरीके से एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अब बंगाल में होने वाली दुर्गा पूजा में भी सुशांत के नाम का पंडाल सजेगा।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब दुर्गा पूजा में उनके नाम का पंडाल सजाया जाएगा।
  • सुशांत सिंह राजपूत भगवान कार्तिकेय के रूप में नजर आने वाले हैं।
  • पंडाल में सुशांत सिंह राजपूत के पटचित्र लगाए जायेंगे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से फैंस अभी भी नहीं उबर पाए हैं। फैंस किसी न किसी तरह से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस साल कोलकाता की दुर्गा पूजा में सुशांत सिंह राजपूत भगवान कार्तिकेय के रूप में नजर आने वाले हैं।

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पंडाल में सुशांत सिंह राजपूत के पटचित्र लगाए जायेंगे। चंदननगर के लाइटमैन के मुताबिक सुशांत के स्टेंसिल में फिलहाल मेटल और फाइबर की प्लेट को तराशा जा रहा है। 

लाइटमैन के मुताबिक उसके बाद उनमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें लगायी जायेंगी और पूरे पंडाल को इन तश्तरियों से सजाया जायेगा। हमें चंदननगर के रहने वाले पूजा आयोजकों ने ऑर्डर दिया है। वह दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं।

सुशांत बनेंगे कार्तिकेय
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केस्टोपुर इलाके में स्थित मास्टर दा स्मृति संघ ने सुशांत सिंह राजपूत को बतौर कार्तिकेय पूजा थीम बनाया है। क्लब के सचिव के मुताबिक सुंदर दिखने वाले बंगाली पुरुषों की तुलना भगवान कार्तिकेय से की जाती है। 

सचिव कहते हैं- 'दिवंगत एक्टर का रूप भगवान कार्तिकेय से काफी मेल खाता है। ऐसे में वह सुशांत को इसी रूप में दर्शा रहे हैं।' वहीं, चंदननगर पूजा कमेटी के निर्मल दास में कहा- 'हम सभी एक्टर की मौत से दुखी हैं। हम बस उनकी यादों को सहजकर रखना चाहते हैं।

वकील ने किया है ये दावा 
सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को सनसनीखेज दावा किया। विकास सिंह ने दावा किया कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की बल्कि गला दबाकर उनकी हत्या की गई।    

विकास सिंह ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह मौत मामले में मेडिकल रिपोर्ट में देरी होने से वह 'निराश' हैं। वकील का दावा है कि एम्स के पैनल में शामिल एक डॉक्टर ने उनसे कहा कि यह 200 प्रतिशत हत्या का मामला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।