लाइव टीवी

वॉट्सऐप चैट ने खोली रिया चक्रवर्ती की पोल, जानिए सुशांत की गर्लफ्रेंड के इन दावों का सच!

Updated Aug 27, 2020 | 17:38 IST

Rhea Chakraborty Claims Exposed: रिया चक्रवर्ती ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई दावे किए हैं। हालांकि, महेश भट्ट से लेकर सैम्युल मिरांडा से हुई उनकी वॉट्सऐप चैट इन दावों की पोल खोल रही है।

Loading ...
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती सुशांत के निधन के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं हैं।
  • मीडिया को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कई दावे किए हैं।
  • रिया की वॉट्सऐप चैट उनके इन दावों की पोल खोल रही है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस, ईडी ने पूछताछ की है। अब पहली बार रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए हैं। टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया के दावों पर कई सवाल उठ रहे हैं। रिया की वॉट्सऐप चैट उनके दावों की पोल खोल रही है। 

रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि- 'मुझे इस बात से दिक्कत थी कि सुशांत सिंह राजपूत खर्च कर रहे थे। वह एक राजा की तरह जिंदगी जी रहा था।' रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कहा है कि- 'मैं सुशांत सिंह राजपूत के पैसों के कारण उसके साथ नहीं थीं।'

रिया चक्रवर्ती इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर कहती हैं कि- 'हम एक कपल की तरह साथ रहा करते थे।' हालांकि, सैम्युल मिरांडा से हुई वॉट्सऐप चैट से रिया के इस झूठ की पोल खुल गई है। 

सैम्युल से चैट में लिखी थी ये बात
Times Now के पास रिया और सैम्युल मिरांडा की वॉट्सऐप चैट है। वॉट्सऐप चैट में सुशांत के हेल्पर सैम्युल मिरांडा रिया को लिखते हैं- 'क्या दो वीड (नशीला पदार्थ) के लिए तुम दीपेश को 17 हजार रुपए दे सकती हो।' 

सैम्युल के साथ दूसरी चैट में रिया लिखती हैं- 'क्या तुम मुझे छोटे कार्ड का पिन भेज सकते हो?' आपको बता दें कि सुशांत के साथ काम करने वाले स्टाफ और उनके करीबियों ने कहा था कि रिया सुशांत के खर्चों को कंट्रोल करती थीं। '

नीरज और दीपेश पर भी बोला झूठ 
रिया चक्रवर्ती ने इस इंटरव्यू में कुक केशव, नीरज और हेल्पर दीपेश पर भी झूठ बोला है। रिया रिया ने कहा है कि- 'मैं केशव, नीरज और दीपेश को नौकरी में नहीं रखा था।' आपको बता दें कि सुशांत के कुक केशव ने कहा था कि रिया ने ही मुझे नौकरी पर रखा था। 

केशव ने कहा था कि रिया ने पिछले स्टाफ को जाने के लिए कहा था। रिया चक्रवर्ती ने ये भी कहा था कि अगर सुशांत सिंह राजपूत मुझसे प्यार नहीं करते तो क्या वह अपनी कंपनी का नाम मेरे नाम पर रखते।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।